BIHARBreaking NewsNational

CBI जांच पर नहीं है BHEEM ARMY मुखिया चंद्रशेखर को भरोसा, SC के रिटायर्ड जज से जांच की मांग

bihar wow politics,state,Hathras Case News, Bheem Army Chief Chandrashekhar, Bheem Army, Movement of Political Leaders in Moolgadhi, Hathras, Demand of Y Grade Security, UP Politics, Hathras Case, Alleged Gang Physical Assault, Dalit Girl Died After 15 Days, UP News, हाथरस कांड, हाथरस में दलित पीड़िता की मौत, पीड़ित परिवार, भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर, सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज,News,National News state politics hindi news

हाथरस। हाथरस के बूलगढ़ी गांव में दलित युवती की भीषण पिटाई से मौत के मामले में प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ कई राजनीतिक दलों ने मोर्चा खोल रखा है। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं के बाद रविवार को भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

Sponsored

परिवार से मिलने के बाद चंद्रशेखर ने इनकी सुरक्षा की मांग करने के साथ ही सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से केस की जांच कराने की मांग की। यानी चंद्रशेखर को सीबीआइ जांच पर भरोसा नहीं है।

Sponsored

Sponsored

भीम आमी के मुखिया चंद्रशेखर ने बूलगढ़ी गांव में पीड़ितों से मुलाकात के बाद कहा कि परिवार काफी दहशत में है। इस परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलनी चाहिए। चंद्रशेखर ने कहा कि जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को सुरक्षा मिल सकती हैं, तो इस परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा क्यों नहीं मिल सकती। उन्होंने सरकार से मांग की पीडि़त परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलनी चाहिए।

Sponsored

उन्होंने कहा कि इस गांव में अब चारों तरफ सवर्ण समाज के लोग पंचायत कर रहे है। जिसके कारण पीड़ित परिवार गांव में सुरक्षित नहीं है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि मैं परिवार के लिए मजबूत सुरक्षा की मांग करता हूं, अगर इनको अपेक्षित सुरक्षा नहीं मिलती है तो फिर मैं उन्हेंं अपने घर ले जाऊंगा। यह लोग यहां सुरक्षित नहीं हैं।

Sponsored

Sponsored

चंद्रशेखर ने कहा कि हम चाहते हैं कि इस केस की जांच सुप्रीम कोर्ट के किसी सेवानिवृत्त न्यायाधीश की देखरेख में जांच हो। सीबीआइ जांच से केस लम्बा हो सकता है। इससे पहले भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर के गांव में पहुंचने पर सवर्ण समाज के लोग सक्रिय हो गए। इसको देखते हुए पीड़ित परिवार के घर की छत पर पीएसी तैनात की गई है।

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here