Breaking News

Renault Kiger खरीदने का शानदार मौका, हर महीने देनी होगी महज 5,549 रुपये की EMI, जानें डिटेल

हर कोई चाहता है कि वो एक अदद कार का मालिक हो और अपने सपनों की कार में लॉन्ग ड्राइव पर जाए। लेकिन कई बार बेलगाम खर्च और टाइट बजट के चलते लोग अपनी कार के सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है तो हम आपको एक बेहतर कार फाइनेंस स्कीम के बारे में बताने जा रहे हैं। आप प्रति माह बेहद ही कम खर्च में नई Renault Kiger एसयूवी घर ला सकते हैं, तो आइये जानते हैं इस एसयूवी और फाइनेंस की पूरी डिटेल –

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

Renault Kiger को CMF-A+ प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है, जिस पर निसान मैग्नाइट, क्विड और ट्राइबर को तैयार किया गया था। इसकी लंबाई 3,991 mm, चौड़ाई 1750 mm और उंचाई 1,600 mm है। इसके अलावां इस कार में 2500 mm लंबा व्हीलबेस दिया गया है। इसमें 405 लीटर का शानदार बूट स्पेस भी मिलता है, जो अपने क्लॉस में इसे और भी बेहतर बनाता है। इसकी कीमत 5.45 लाख रुपये से लेकर 9.55 लाख रुपये तक है।

Sponsored

renault kiger

Sponsored

इस एसयूवी में कंपनी उसी इंजन का प्रयोग कर रही है, जो कि Magnite में इस्तेमाल किया गया है। ये कार दो पेट्रोल इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है। इसका 1.0 लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पायर्ड इंजन 72 PS की पावर और 96 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसका टर्बो इंजन 100 PS की पावर और 160 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह एसयूवी मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन, दोनों गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है।

Sponsored

मिलते हैं ये फीचर्स: Renault Kiger में कंपनी नए और आधुनिक फीचर्स को शामिल किया है। इसमें 8 इंच का ट्च स्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम के साथ 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, क्रूज कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, वॉयस रिकॉग्नाइजेशन टेक्नोलॉजी, पुश बटन स्टार्ट एंड स्टॉप और ऑटोमेटिक क्लामेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Sponsored

renault kiger

Sponsored

कैसे करें फाइनेंस: Renault अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कार फाइनेंस केल्कुलेटर का भी विकल्प देती है। इस केल्कुलेटर के हिसाब से आप अपनी बजट और सुविधा के अनुसार मॉडल और वेरिएंट का चुनाव करने के साथ ही फाइनेंस स्कीम के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं। यदि आप इस एसयूवी के एंट्री लेवल KIGER RXE वेरिएंट को फाइनेंस करवाते हैं और बतौर डाउन पेमेंट 2 लाख रुपये की रकम देते हैं आसान किश्तों में इसे घर ला सकते हैं।

Sponsored

वेबसाइट पर दी गई केल्कुलेटर के अनुसार, इस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 5,45,000 रुपये है। वहीं 2 लाख रुपये डाउन पेमेंट देने के बाद लोन अमाउंट 3,45,000 रुपये बनती है। यहां पर लोन टेन्योर कुल 84 महीनों तक का है। इस तरह आपको हर महीने महज 5,549 रुपये की मासिक किश्त (EMI) देनी होगी। इसके अलावा कंपनी जॉब लॉस कवर और ईएमआई प्रोटेक्ट प्लॉन भी ऑफर कर रही है, इसके लिए आपको क्रमश: 999 रुपये देने होंगे।

Sponsored

नोट: EMI कैलकुलेटर द्वारा की गई गणना वेबसाइट पर आपके द्वारा दर्ज की गई जानकारी पर आधारित है और केवल उदाहरण के लिए है। उल्लिखित वाहनों की कीमतें अनुमानित हैं और उपयोगकर्ता को मॉडल की नवीनतम कीमत के लिए डीलर के साथ जांच करनी होगी। सभी ऋण आंकड़े गैर-व्यावसायिक उपयोग पर आधारित हैं और NRFSI से क्रेडिट अनुमोदन के अधीन हैं। वास्तविक डाउन पेमेंट और परिणामस्वरूप मासिक भुगतान विभिन्न कारकों के आधार पर भिन्न हो सकते हैं और इसमें कोई प्रसंस्करण या अन्य शुल्क शामिल नहीं होते हैं।

Sponsored

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here