BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

Bihar Breaking News Live : राज्यपाल फागू चौहान की तबीयत बिगड़ी, IGIMS में हुए भर्ती

पटना. राज्यपाल फागू चौहान की तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई है. आनन-फानन में उन्हें आईजीआईएमएस के प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि वो एक हफ्ते से बीमार चल रहे हैं और उन्हें दो दिनों से हाई फीवर है. प्राइवेट वार्ड में डॉक्टरों की टीम लगातार उनका इलाज कर रही है.

Sponsored

 

तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी का आवास बदला

Sponsored

 

बिहार के दो पूर्व उपमुख्यमंत्री को अब नया आवास मिला है. तारकिशोर प्रसाद को 2 एम स्ट्रैंड रोड, जबकि रेणु देवी को अब एक पोलो रोड आवास में शिफ्ट होना है. दरअसल, विधानसभा अध्यक्ष अवध विहार चौधरी ने पूर्व मंत्रियों समेत कुल 35 को आवास आवंटित किया है.

Sponsored

 

24 सितंबर को भी कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे शाह

Sponsored

 

24 सितंबर को सुबह 9:30 बजे केंद्रीय गृह मंत्री किशनगंज स्थित सुभाष पल्ली में मां काली के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. इसके बाद वे 10:30 बजे एसएसबी कैंपस बीओपी का दौरा करेंगे और भवन का उद्घाटन करेंगे. दोपहर 12 बजे अमित शाह BSF कैंप में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जबकि 3:30 बजे माता गुजरी विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम ‘सुन्दर सुभूमी’ कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Sponsored

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Sponsored

केंद्रीय गृह मंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है. सीमा क्षेत्र में विशेष चौकसी बरती जा रही है. 23 सितंबर को अमित शाह के तीन कार्यक्रम हैं, जबकि 24 सितंबर को गृह मंत्री चार कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री किशनगंज में शाम 4 बजे माता गुजरी विश्वविद्यालय में वे बिहार बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जबकि शाम पांच बजे बिहार बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होंगे.

Sponsored

 

Sponsored

भगवा रंग से सजा मंच

Sponsored

 

Sponsored

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए आज का दिन बेहद ख़ास होने वाला है. आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं. अमित शाह के बिहार पहुंचने की ख़ुशी में पूरे मंच को भगवा रंग से सजाया गया है. शहर में जगह-जगह पर भगवे रंग का झंडा लहरा रहा है. हर गली-मोहल्ले में पार्टी का भी झंडा लगाया गया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23 सितंबर को सुबह 10 से 10:30 के बीच पूर्णिया के चुनापुर हवाई अड्डा पहुंचेंगे. यहां से वे सीधे पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम के लिए रवाना हो जाएंगे. 11:30 बजे वे जनभावना रैली को संबोधित करेंगे.जनसभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह चूनापुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से हेलीकॉप्टर से वे किशनगंज के लिए रवाना हो जाएंगे.

Sponsored

Comment here