BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट मिलते ही पीएमसीएच से भागी महिला, ढूंढने में लगा दो जिलों का प्रशासन

बिहार की राजधानी पटना (Patna Corona Virus Update News) में कोरोना संक्रमण (Covid 19 infection) का एक अजब मामला रविवार को सामने आया। पटना मेडिकल कॉलेज एंड हास्पिटल यानी पीएमसीएच (PMCH) में इलाज कराने आई लोहानीपुर (Lohanipur) निवासी एक महिला को जैसे ही पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) है, बिना डॉक्टरों की अनुमति के घर भाग गई। यही नहीं, स्वजनों से मिलने के बाद वह नवादा (Nawada) जिले स्थित अपने गांव चली गई। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग (Bihar Health Department) ने उसे ढूंढ निकाला। अब सोमवार को पटना और नवादा में महिला के सभी स्वजनों की कोरोना जांच कराई जाएगी।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

नवादा और पटना में महिला के घर वालों की कराई जाएगी जांच

Sponsored

सिविल सर्जन डॉ. विभा कुमारी सिंह ने बताया कि लोहानीपुर निवासी महिला के स्वजन का कहना है कि वह कोरोना संक्रमित होने की बात कहते हुए घर के अंदर नहीं आई थी। बाहर से आवश्यक सामान लेकर अपने गांव नवादा चली गई थी। नवादा सिविल सर्जन को महिला के बारे में जानकारी दे दी गई है। नवादा सिविल सर्जन ने महिला को आइसोलेशन में रहने का इंतजाम कर दिया है। सोमवार को नवादा और पटना दोनों जगह रहने वाले महिला के घर वालों की कोरोना जांच कराई जाएगी।

Sponsored

कोरोना संक्रमण के मामले दोबारा बढ़ने के बाद बढ़ी सख्‍ती

Sponsored

बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। इसे देखते हुए सरकार और प्रशासन ने फिर से सख्‍ती बढ़ा दी है। कोरोना संक्रमित कोई भी मरीज मिलने पर उसके पूरे परिवार और सभी संपर्कितों की जांच कराई जा रही है। दरअसल देश के कुछ हिस्‍सों में कोरोना के नए स्‍ट्रेन के सामने आने के बाद बिहार में भी सरकार और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गई है। अभी होली को लेकर बड़ी संख्‍या में लोग दूसरे प्रदेशों से बिहार आ रहे हैं। ऐसे लोगों के जरिये कोरोना संक्रमण फैलने का डर बढ़ने लगा है।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Jagran

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here