Sponsored
Breaking News

बिहार में कोरोना से मौत का आंकड़ा शतक के करीब, पटना में 26 समेत सूबे में 95 संक्रमितों की मौत

Sponsored

बिहार में कोरोना से मौत का आंकड़ा शतक के करीब जा पहुंचा है। कोरोना ने बुधवार को बिहार में 95 लोगों की जान ले ली। मरने वालों में 26 पटना में जबकि 69 लोगों की मौत अन्य जिलों में हुई है। पटना के चार बड़े अस्पतालों में कुल 26 लोगों की मौत हो गयी। एनएमसीएच में 13, पटना एम्स में सात, पीएमसीएच में 4 जबकि आईजीआई एमएस में दो लोगों की की मौत कोरोना से हो गयी, जिलों के सात मरीजों की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गयी। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने 56 संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत की पुष्टि की है।

Sponsored




Sponsored

मगध, भोजपुर व सारण में 39 लोग कोरोना की भेंट चढ़ गए। सारण के तीन, भोजपुर के दो, वैशाली के एक और सीवान के एक की मौत पटना में हो गई। गया में 8 की जान गई। इनमें 6 गया के जबकि दो जहानाबाद के थे। वहीं रोहतास में हुई 5 में से 3 की मौत सदर अस्पताल जबकि दो की नारायण मेडिकल कॉलेज में हो गई। मौत के आंकड़ों पर गौर करें तो भोजपुर में तीन, वैशाली में दो, गोपालगंज में दो, सीवान में चार, जहानाबाद में दो, नालंदा में दो, सारण में चार, बेगूसराय में तीन, कैमूर में एक और बक्सर में तीन लोग कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा बैठे।

Sponsored


Sponsored

बुधवार को भागलपुर के तीन कोरोना संक्रमित समेत छह कोरोना मरीजों की मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृतकों में एक-एक कोरोना संक्रमित साहेबगंज, मुंगेर व बांका जिले के निवासी हैं। बांका जिले के एक कोरोना के संदिग्ध मरीज की मौत हुई है, जिसका सैंपल उसकी मौत के बाद लिया गया है। एनटीपीसी कहलगांव के एक कर्मचारी की मौत इलाज के लिए कोलकाता ले जाने के दौरान हुई, जबकि दूसरे की मौत कोलकाता के एक अस्पताल में हो गई। बांका के कटोरिया के दो लोगों की मौत देवघर के अस्पताल में होने की सूचना है। लखीसराय व जमुई में एक-एक व्यक्ति की मौत कोरोना से हुई है। वहीं, मुंगेर व सुपौल में दो-दो लोगों की मौत हुई है।

Sponsored


Sponsored

उत्तर बिहार के जिलों में बुधवार को कोरोना संक्रमण से 19 लोगों की मौत हो गई। सबसे अधिक मुजफ्फरपुर में 14 लोगों की जान कोरोना से चली गई। इनमें 6 की मौत मेडिकल कॉलेज जबकि 5 लोगों की मौत निजी अस्पतालों में हो गई। तीन लोगों की जान होम आइसोलेशन में चली गई। इसके अलावा मधुबनी में दो और समस्तीपुर, बेतिया और मोतिहारी में एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: FirstBihar

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored