Sponsored
BIHAR

राजधानी और जोधपुर एक्सप्रेस में सफर के दौरान दो लोगो की संदिग्ध हालात में मौत, यात्रियों में हडकंप

Sponsored

बिहार के गया होकर गुजर रही राजधानी एक्सप्रेस तथा जोधपुर एक्सप्रेस में सफर के दौरान दो यात्रियों की मौत हो गई। इन्हें गया जंक्शन पर उतारा गया। मरनेवालों में नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस में 67 वर्षीय यात्री एनसी प्रमाणिक तथा जोधपुर एक्सप्रेस में जोधपुर के रहने वाले 48 वर्षीय यात्री तपन विश्वास हैं। गया जंक्शन आरपीएफ़ को सूचना मिली थी कि 02386 जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस के कोच संख्या एच ए-वन के बर्थ संख्या छह पर जोधपुर से बर्दवान के लिए यात्रा कर रहे तपन विश्वास (48) की मौत कोच के बाथरूम में हो गई।

Sponsored




Sponsored

सूचना पर बुधवार की सुबह गया जंक्शन पर ट्रेन आने के बाद आरपीएफ़,जीआरपी और रेल अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर कोच में अटेंड किया। वे बाथरूम में अचेत पड़े थे। डॉक्टर ने इन्हें मृत घोषित किया। इसके शव को यात्री के सामान को जीआरपी ने उतार लिया। मृतक कमला नेहरू नगर बंगाली कॉलोनी, जिला- जोधपुर राजस्थान के रहने वाले थे।

Sponsored

उसी तरह 02314 नई दिल्ली-सियालदह राजघानी एक्सप्रेस बुधवार की सुबह गया जंक्शन पहुंची। सूचना मिली कि ट्रेन में यात्री की मौत ही गई है। आरपीएफ़,जीआरपी व रेलवे के डॉक्टर द्वारा कोच संख्या बी-2 बर्थ संख्या 29 पर नई दिल्ली से सियालदह के लिए अपनी पत्नी के साथ यात्रा कर रहे एनसी प्रमाणिक (67) को अटेंड किया गया। बताया गया कि यात्री प्रमाणिक की रास्ते मे तबीयत अचानक खराब हो गई थी। डॉक्टर द्वारा जांच किया गया। जांच में उसे मृत घोषित किया गया। इसके बाद जीआरपी द्वारा शव को गया जंक्शन पर उतारा। उनकी पत्नी भी सामान लेकर उतर गईं। मृतक विजयनगर, नौहटी, वेस्ट बंगाल के निवासी थे।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored