BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

Breaking : बिहार के सभी स्कूल एक सप्ताह और रहेंगे बंद, Corona को लेकर CM नीतीश का बड़ा ऐलान…

बिहार में बढ़ते कोरोना केस के मद्देनजर सीएम नीतीश ने प्रेस कांफ्रेंस किया। उन्होंने कहा कि सरकार हर स्तर पर मुश्तैद है। जो लोग बाहर से आ रहे हैं उनके लिए भी कांम किया जा रहा। बाहर से आ रहे लोगों को टेस्ट किया जा रहा। जो पॉजिटिव रहेंगे उन्हें उचित सेंटर पर भेजा जायेगा। बाकी लोगों को जो सुविधा देनी है वो देंगे।

Sponsored



Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

आज एक ट्रेन से जो लोग आये उनकी जांच की गई उसमें 17 लोग पॉजिटिव निकले। महाराष्ट्र से आने वाली ट्रेन पर विशेष नजर है। सीएम नीतीश ने आज यह भी ऐलान किया कि स्कूल आगे भी एक सप्ताह के लिए बंद होंगे।

Sponsored



Sponsored

हमलोग अदिक से अधिक टेस्ट करने की कोशिश कर रहे।टीकाकरण भी किया जा रहा। 11-14 अप्रैल तक टीकाकरण का विशेष अभियान चले प्रधानमंत्री ने मीटिंग में कहा था। हमलोगों ने यह तय किया है कि टीकाकरण की रफ्तार को और बढ़ाया जाये। 4 दिनों में 4 लाख तक टीकाकरण करेंगे। पटना से लेकर नीचे के स्तर तक टीकाकरण का प्रबंध किया जा रहा है। टीकाकरण के बाद लोग ज्यादा सुरक्षित होंगे। अगर टीका लेने के बाद पॉजिटिव हो भी जाते हैं उन्हें ज्यादा परेशानी नहीं होगी।

Sponsored



Sponsored

सरकार ने पहले ही कहा था स्कूल 11 अप्रैल तक बंद होंगे। आज यह निर्णय हुआ है कि अगले एक सप्ताह के लिए स्कूल और भी बंद रहेंगे। राज्यपाल मोहदय की अध्यक्षता में एक सर्वदलीय बैठक होगी। इसकी तारीख बहुत जल्द तय हो जाएगी।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: News4nation

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here