BIHARBreaking NewsNationalSTATE

शराब पीने वालों को CM नीतीश ने दी सख्त चेतावनी, कहा- यह पता लगाना असंभव नहीं कि शराब कौन ….!

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) ने शराब बंदी कानून (Liquor Ban in Bihar) के उल्लंघन के मामलों को लेकर कठोर से भी कठोर कार्रवाई करने का संकेत दिया है. उन्होंने यह कहकर पुलिस और मद्य निषेध विभाग के आला अधिकारियों को अपनी कार्यशैली और रणनीति में बदलाव करने का सुझाव दिया है कि शराब कौन बेच रहा है, कौन पी रहा है यह पता लगाना असंभव नहीं है.

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

वे सोमवार को विधान परिषद से बाहर निकलने वक्त मीडिया से बात कर रहे थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम डीजीपी और सब लोगों के साथ निरंतर बैठक करते हैं. हमने उनसे कहा है कि आप लोग अपने और नीचे के स्तर से देखिये. कहीं कोई शराब बेचता और कोई ग्रहण करता है तो यह पता लगाना कहां से असंभव है. पता लगाइये. सख्त कार्रवाई करिये. लोगों को प्रेरित भी करिये. शराबबंदी कानून को लेकर लोगों को जानकारी होगी.

Sponsored

शराब माफिया के ठिकानों पर कार्रवाई को लेकर कहा कि कई जगहों पर पता कर रहे हैं. इस बार पूरे तौर पर देखियेगा कि जो यहां (बिहार)के हैं, यहां से बाहर के हैं, उन सभी पर कार्रवाई की जा रही है. शराब बिक्री में पुलिस के मिलीभगत होने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि हम कहां कहते हैं कि ऐसा नहीं है, लेकिन ज्यादातर लोग शराबबंदी के समर्थन में हैं.

Sponsored

कुछ लोगों की मानसिकता गलत होती है. उन पर नजर रखना है. मुझको पूरा भरोसा है कि अधिकांश लोगों के मन में इस कानून को सफल बनाना है. कुछ लोग इधर उधर करते रहते हैं. इसके लिये निरंतर अभियान और कार्रवाई की जा रही है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

input: PK

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here