BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश यादव ‘निरहुआ’ हुए कोरोना संक्रमित, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भोजपुरी के दिग्गज एक्टर निरहुआ (Nirahua) कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं.

Sponsored

वो इन दिनों उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में अपनी आने वाली फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angutha Chhaap) की शूटिंग में व्यस्त थे. खबर है कि निरहुआ के अलावा फिल्म की क्रू के दो सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इनमें एक कैमरापर्सन और एक असिस्टेंट शामिल हैं. फिल्म के निर्देशक पदम सिंह (Padam Singh) ने इस बात की पुष्टि की है.

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने आज ही एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमें वो कोरोना की जांच करवाते नजर आ रहे थे. इस फोटो के साथ उन्होंने अपने ही गीत का एक फनी कैप्शन डाला था. उन्होंने लिखा- “कोरोना तोरी बहिन के टी री री री पू”. यही नहीं, 5 दिन पहले भी निरहुआ ने कोरोना टेस्टिंग की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. आपको बता दें कि निरहुआ की फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ में अक्षरा सिंह उनके अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ फोटोज वायरल हो रही थीं जिसमें निरहुआ और अक्षरा की शादी हो रही थी. इस सीन का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा था.

Sponsored


Sponsored

हाल ही में ये भी खबर आई थी कि निरहुआ की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी कोरोना पॉजिटिव (Amrapali Dubey Corona Positive) हो गई हैं. आम्रपाली ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर के इस बात की जानकारी दी थी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: FirstBihar

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here