BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalSTATE

Breaking; ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार पर 24 घंटे का बैन, हिंदू-मुस्लिम बयान पर EC की कार्रवाई

पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार पर 24 घंटे का बैन कर दिया है. यह बैन सोमवार रात 8 बजे से ही लागू हो जाएगा. जानकारी के मुताबिक चुनाव आयोग ने यह कार्रवाई, ममता बनर्जी के एक हिन्दू-मुस्लिम बयान पर की है.

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

Sponsored

Sponsored


Sponsored

जानकारी के मुताबिक चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी को उनकी एक रैली के दौरान मुसलमानों पर दिए गए एक बयान पर उन्हें नोटिस भेजा है. जिसके बाद ममता पर सोमवार रात 8 बजे से चुनाव प्रचार पर रोक लगाने के निर्देश दिए हैं. ऐसे में ममता पूरे चौबीस घंटे के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगी. चुनाव आयोग की इस कार्रवाई पर सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी पर चुनाव आयोग की कार्रवाई को लोकतंत्र का काला दिन बताया है.

Sponsored

Sponsored

इससे पहले ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग (EC) और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. EC पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा था कि MCC का नाम मोदी कोड ऑफ कंडक्ट रख लें. सीएम ममता ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि चुनाव आयोग को MCC का नाम बदलकर मोदी कोड ऑफ कंडक्ट रख लेना चाहिए.

Sponsored


Sponsored

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी अपनी पूरी ताकत लगा ले, लेकिन इस दुनिया में मुझे अपने लोगों का दर्द साझा करने से नहीं रोक सकती. ममता ने कहा कि मुझे कूच बिहार में 3 दिनों के लिए अपने भाइयों और बहनों से मिलने से रोक सकते हैं, लेकिन मैं चौथे दिन वहां पहुंचूंगी. दरअसल, कूच बिहार में हिंसा के बाद चुनाव आयोग ने वहां किसी भी नेता के जाने पर रोक लगा दी है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: IT Netwrok

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here