BIHARBreaking NewsSTATE

अचानक बेहोश होकर गिर पड़े बाहुबली MLA अनंत सिंह, पटना कोर्ट में पेशी के दौरान हुई घटना

बिहार के मोकामा से राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक बाहुबली अनंत (Amant Singh) सिंह सोमवार को पटना सिविल कोर्ट (Patna Civil Court) में बेहोश होकर गिर पड़े। उन्‍हें घर से एके-47 (AK-47) व हैंड ग्रेनेड (Hand Grenade) की बरामदगी के मुकदमे के सिलसिले में पेशी के लिए कोर्ट लाया गया था। अचानक तबीयत खराब होने के कारण उन्‍हें तुरंत पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान Patna AIIMS) भेजा गया। अब उनके मुकदमे की सुनवाई 23 मार्च को होगी।

Sponsored

कुछ समय से बीमार चल रहे हैं अनंत सिंह

Sponsored

विदित हो कि बीते कुछ समय से अनंत सिंह बीमार चल रहे हैं। इन दिनों उन्‍हें भोजन नहीं पच रहा है। उन्‍हें स्‍पाइन, चेस्ट व लिवर से संबंधित बीमारियां हैं तथा उच्‍च रक्‍तचाप भी समस्‍या है।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

कोर्ट में पेशी के दौरान बेहोश होकर गिरे

Sponsored

मिली जानकारी के अनुसार अनंत सिंह को सोमवार को पटना के बेऊर जेल से पेशी के लिए पटना सिविल कोर्ट लाया जा रहा था। इसी दौरान वे गाड़ी में भी बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद उन्‍हें एंबुलेंस से कोर्ट ले जाया गया। उन्‍हें स्ट्रेचर पर लादकर ले जाया गया। उनके साथ मेडिकल टीम भी थी।

Sponsored

मामले की अगली सुनवाई 23 मार्च को

Sponsored

पटना के एडिशनल जिला व सत्र न्‍यायाधीश (ADJ) की अदालत में, जहां अनंत सिंह के मामले की सुनवाई हो रही थी, मेडिकल रिपोर्ट दी गई। इसके बाद न्‍यायाधीश ने अनंत सिंह को स्‍वस्‍थ होने के बाद बयान के लिए लाने का आदेश देते हुए सुनवाई की अगली तारीख 23 मार्च मुकरर्र कर दी।

Sponsored

घर से बरामद हुए थे एके-47 व ग्रनेड

Sponsored

विदित हो कि अनंत सिंह के बाढ़ के लदमा स्थित पैतृक घर पर हुई पुलिस छापेमारी के क्रम में एक एके-47 राइफल व दो हैंड ग्रेनेड तथा 26 कारतूस बरामद किए गए थे। बरामद की गई एके 47 राइफल प्लास्टिक व कार्बन से पैक कर रखी गई थी, ताकि एक जगह से दूसरी जगह ले जाते वक्‍त वाहन जांच में वह मेटल डिटेक्टर की पकड़ में नहीं आए। छापेमारी वाले घर में अनंत सिंह का केयरटेकर रहता था।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Jagran

Sponsored

Comment here