BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

भोजपुरी एक्टर त्रिशाकर मधु का MMS लीक, गुस्से में तिलमिलाईं एक्ट्रेस बोलीं- मेरी प्राइवेट वीडियो…

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार त्रिशाकर मधु हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब त्रिशाकर मधु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार उनका एक एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक हो गया है जिसे लेकर वोलगातार चर्चा में हैं.

Sponsored




Sponsored

ऐसे में अब त्रिशाकर ने अपनी बात सामने रखी है. वो इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैन्स से रूबरू हुईं. इस एमएमएस में दरअसल वो किसी शख्स के साथ नजर आ रही हैं. जब वीडियो सामने आया तो एक्ट्रेस लोगों के सवालों के घेरे में आ गईं. कई लोगों ने यूट्यूब (Youtube) पर त्रिशा संग अपनी बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग्स भी शेयर किए हैं. लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि उनके साथ वीडियो में कौन है?

Sponsored


Sponsored

वहीं, त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है जो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने लिखा है ‘खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल (Trisha kar Madhu Private video viral) कर दिए, आपकी सिस्टर के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी’.

Sponsored


Sponsored

आपको बता दें कि त्रिशाकर मधु भोजपुरी के कई स्टार्स के साथ काम कर चुकी है. उन्होंने कई हिट गानों में शानदार परफॉर्मेंस दी हैं जो लोगों को काफी पसंद भी आई.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: ZEE

Sponsored

Comment here