BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार में दर्दनाक हादसा, भूसा घर में आग लगने से जिंदा जलकर 6 बच्चों की मौत, मची चीख पुकार

बिहार के अररिया से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है. जिले के पलासी थाने के कबैया गांव में भूसा घर में आग लगने से 6 बच्चों की जलकर मौत हो गई. अगलगी की घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है. इधर, बताया गया कि भूसा घर में अचानक आग लगने से ये बच्चे उसमें फंस गए. आग की लपटों में घिरकर 6 बच्चों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे हैं.

Sponsored

 

भूसा घर में आग लगने के बाद बच्चों को बचाने के लिए आसपास के लोग दौड़े, लेकिन बच्चों को बचाया नहीं जा सका. अगलगी की घटना की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. भीड़ में शामिल कुछ युवाओं ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग में फंसे बच्चों को जब तक वे लोग निकाल पाते, तब तक मासूमों ने दम तोड़ दिया. भूसा घर में आग कैसे लगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Sponsored

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तत्काल दमकल विभाग को भी सूचना दी गई. पुलिस ने बच्चों के शव को भूसा घर से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए पास के अस्पताल भेजा है. इधर, कबैया गांव में लोग अगलगी की घटना से सकते में हैं. आग में 6 मासूम बच्चों के झुलसने से गांव में मातम का माहौल है. बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. आसपास के लोग बच्चों के परिजनों को ढाढस बंधाने में जुटे हैं.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here