BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, 9 साल से था फरार

समस्तीपुर। जिले के हसनुपर थाना क्षेत्र के एक गांव में 9 साल पूर्व छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि वर्ष 2012 में हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के करीब 6 वर्षीय बच्ची को खेलने के दौरान गांव के ही मो.अनबर ने दुष्कर्म किया था।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

पीडि़त बच्ची की मेडिकल जांच के बाद परिजनों ने धारा-376 एवं 377 के तहत थाना कांड संख्या-120/12 दर्ज कराई थी। आरोपित युवक को लगातार फरार रहने के कारण पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई भी कर चुकी है। बावजूद वह फरार चल रहा था। शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली कि मो.अनबर अपने घर में छुपा हुआ है। इस सूचना पर पहुंचकर उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Sponsored


Sponsored

शराब कारोबारी गिरफ्तार
कल्याणपुर : एसआई बांके बिहारी राय के नेतृत्व में पुलिस ने गुरुवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर जटमलपुर गांव से वर्षो से फरार शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के उचौली गांव निवासी स्व.हरी राय के पुत्र कैलाश राय के रूप में हुई है। एसआई ने बताया की गिरफ्तार शराब कारोबारी पर कई थानों में शराब के अवैध धंधे का मामला दर्ज है। कल्याणपुर में दर्ज मामले में वह पिछले चार साल से फरार चल रहा था।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored

Comment here