BIHARCRIMENationalPolice

5 साल के बेटे की गवाही, कहा- पापा-मम्मी ने अमन को मार दिया; पटना में तंत्र-मंत्र में 3 साल के बच्चे की हत्या

पटना में तंत्र-मंत्र में 3 साल के बच्चे की हत्या : 5 साल के बेटे ने दी गवाही, बोला- पापा-मम्मी ने अमन को मार दिया; दंपती गिरफ्तार :

Sponsored

पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में 3 साल के बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। सोमवार को उसकी हत्या की गई थी। मंगलवार को नाद में उसका शव मिला था। तंत्र-मंत्र कर सिद्धी पाने के लिए बच्चे के पड़ोसी दंपती ने ही उसकी हत्या की थी। दंपती को किसी ने यह बताया था कि ऐसा करने से उन्हें सिद्धि प्राप्ति हो सकती है।

Sponsored

अब पुलिस उसके बारे में जानकारी जुटाने में लगी है कि आखिर किस के कहने पर दंपती ने ऐसा किया। इसी दंपती के 5 साल के बेटे ने पुलिस को सारी कहानी बताई। जिसके बाद उस हत्याकांड से पर्दा उठा।

Sponsored

नाद में मिला था 3 साल के अमन का शव
मंगलवार को 3 साल के अमन का शव मिला था। शव के हाथ-पैर बंधे हुए थे। अमन के माता-पिता ने हत्या का आरोप पड़ोसी शकुंतला देवी और मथुरा रविदास पर लगाया था। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने खुद को बेकसुर बताया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी दंपती के 5 साल के बेटे बोतल को उठाया और उससे पूछताछ की।

Sponsored

पापा-मम्मी ने अमन को मार डाला
आरोपी दंपती के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता ने ही अमन की गला दबाकर हत्या की और शव को नाद में फेंक दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शकुंतला देवी और मथुरा रविदास को गिरफ्तार कर लिया और कड़ाई से पूछताछ की। इसके बाद दंपती टूट गया और हत्या की बात स्वीकार कर ली।

Sponsored

Comment here