ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

हाल ही में करोड़पति बने ऑटो ड्राइवर पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, पूरा परिवार जीत पर करने लगा अफसोस

लॉटरी जीतने पर जरूरी है निवेश

Sponsored

कोई भी बड़ी सफलता अपने साथ बड़ी जिम्मेदारी लेकर आती है। उसे बरकरार रखने के लिए दोगुनी मेहनत करनी पड़ती है। लॉटरी आदि में करोड़ों जीतने वाले लोगों के लिए तो यह और मुसीबत है। समय रहते बेहतर तरीके के निवेश से लेकर जीवन शैली में बदलाव आदि को लेकर भी कई बड़े फैसले करने पड़ते हैं।

Sponsored

लोन लेकर विदेश जाने वाला था कमाने, रातों रात बना करोड़पति, 25 करोड़ की लॉटरी के साथ भारतीय ड्राइवर की किस्मत खुली

Sponsored

करोड़ों की लॉटरी बनी मुसीबत

Sponsored

करोड़ों रुपए का आ जाना जितनी सौभाग्य की बात है उतनी ही दुर्भाग्य की भी। यह बात केरल में मेगा ओणम बंपर लॉटरी में 25 करोड़ रुपये विजेता अनूप पर सटीक बैठती है। हालांकि, उनके अकाउंट में रुपए आते और जीत की सूचना के बाद निवेश आदि की प्लानिंग करते उससे पहले ही उनपर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है। जिससे उनकी पत्नी समेत बच्चे का जीना दूभर हो गया है।

Sponsored

जरूरतमंदों की चिटियों की तरह लाइन लगी

Sponsored

हुआ यूं है कि जब से लोगों को पता चला है कि उनको 25 करोड़ की लॉटरी लगी है, उनके घर के बाहर जरूरतमंदों की चिटियों की तरह लाइन लग गई है। उन्होंने बताया कि लोग आर्थिक मदद मांगने के लिए इस कदर उनके घर का दौड़ा कर रह हैं जिससे वह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि उन्होंने यह इनाम जीत ही क्यों।

Sponsored

सुख, चैन, शांति सब गायब

Sponsored

उन्होंने बताया कि उनकी मानसिक शांति भंग हो चुकी है और इससे अच्छा होता कि उन्हें लॉटरी में तीसरा ही इनाम मिल जाता। अभी उन्हें पैसे भी नहीं मिले हैं और उनका बेटा अस्वस्थ है, ऐसी स्थिति में घर के बाहर लोगों की लाइन से परेशान होकर उन्हें अपने रिश्तेदारों के घर जाकर रहना पड़ रहा है।

Sponsored

अपने घर नहीं जा पा रहे हैं अनूप

Sponsored

अनूप अपने घर नहीं जा पा रहे हैं। अनूप का जीना इतना दुभर हो गया है कि वह इस जीत पर अफसोस करने लगे हैं। अभी तो उनके अकाउंट में लॉटरी के पैसे भी नहीं आए हैं, वह समझ नहीं पा रहे हैं कि ऐसे लोगों को क्या कहना चाहिए।

Sponsored

बिहारी बन गया खरबपति, इतने रुपए मिले कि गिनती भी भूल जाएं, कहा सपने में भी नहीं सोचा था

Sponsored

Comment here