BIHARNational

रसोइया के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रिंसिपल साहब, ग्रामीणों ने पहले खंभे से बांधा फिर पूरे गांव में घुमाया

बगहा के आदिवासी बहुल इलाका गोबरहिया दोन में एक सरकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य को स्कूल की रसोइया के साथ ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को पहले तो पूरे गांव में घुमाया और फिर खंभे में बांधकर उनसे पूरी सच्चाई उगलवाई. साथ ही इसके बाद पंचायत लगाकर आरोपी शिक्षक पर भारी जुर्माना लगाया गया.

Sponsored

 

क्या है पूरा मामला

Sponsored

दरअसल रामनगर प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यालय गोबरहिया दोन के प्रधानाध्यापक का पंचायत में माफी मांगते और खंभे से बंधा हुआ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि बीते 12 सितंबर की रात्रि विद्यालय के प्रधानाध्यापक स्कूल की रसोइया के साथ आपत्तिजनक हालत में कमरे में पाए गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें कमरे से बाहर आने को कहा लेकिन प्रधानाचार्य जब बाहर नहीं आये तो लोगों ने वहीं कमरे के बाहर पूरी रात धरना दे दिया और सुबह होने तक उनके बाहर निकलने का इंतजार किया.

Sponsored

 

 

पंचायत में शिक्षक अपने जुर्म को कबूला

Sponsored

13 सितंबर की सुबह प्रधानाध्यापक अजित कुमार सोनी जब दरवाजा खोलकर बाहर आये तो उनके साथ रसोइया भी थी. जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी प्रधानाध्यापक को पकड़ लिया और पूरे गांव में घुमाया. फिर ग्रामीणों ने उन्हें खम्भे से बांधकर सारी सच्चाई उगलवाई. साथ ही सच्चाई जानने के बाद गुमास्ता कृष्ण मोहन महतो के नेतृत्व में पंचायत बैठाई गई. पंचायत में शिक्षक ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया.

Sponsored

 

2 लाख 50 हजार रुपये बतौर जुर्माना वसूला

Sponsored


बताया जाता है कि ग्रामीणों को पहले से ही इन दोनों के रिश्ते को लेकर शक था लिहाजा ग्रामीण नजर बनाए हुए थे.  इसी बीच मामले का पर्दाफाश हो गया.  पंचायत के वायरल वीडियो में यह साफ साफ सुना जा सकता है कि आदिवासी समुदाय के थारू बिरादरी की प्रतिष्ठा धूमिल हुई है.  ऐसे में सूत्रों के मुताबिक यह बात सामने आई है कि आदिवासियों द्वारा पंचायत में फरमान सुनाकर प्रधानाध्यक से 2 लाख 50 हजार रुपये बतौर जुर्माना वसूल किया गया है तब जाकर मामला शांत हुआ है.

Sponsored

 

 

Comment here