BIHAR

मुजफ्फरपुर में सड़क किनारे पलटा कचरा लदा ट्रक, ट्रक के भीतर बने तैखाने से भारी मात्रा में शराब बरामद, चालक व खलासी फरार

मुजफ्फरपुर में बुधवार शाम एक कचरा लदा ट्रक सड़क पर ही पलट गई। ट्रक में भाड़ी मात्रा में शराब भी लदी हुई थी। जिसे सदर पुलिस ने बरामद किया है। मामला सदर थाना क्षेत्र के डुमरी फरदो के समीप की है। मौके से ट्रक चालक व खलासी फरार हो गए। बताया जा रहा है कि ट्रक गोबरसही की ओर जा रही थी। इसी बीच वह अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। ट्रक के पलटते ही मौके पर कचरा फैल गया। वही, मौके पर अफरातफरी की स्तिथि बन गई। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई।

Sponsored

 

लोगो ने इसकी जानकारी सदर पुलिस को दिया। इधर, पुलिस की आने की सूचना पर ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को उठवाने का काम शूरु किया। ट्रक उठवाने के बाद चालक व खलासी की खोजबीन की गई। लेकिन, वे नही मिले। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने ले आई। वहां छानबीन के दौरान पुलिस की नजर ट्रक पर रखे कचरे की ओर गया। शक के आधार पर पुलिस ने कचरा में तलाशी लेना शुरू किया। इसी बीच ट्रक में बने तैखाने को पुलिस ने देखा।

Sponsored

 

जांच के क्रम में भीतर में रखा भाड़ी मात्रा में शराब बरामद किया गया।बताया जा रहा है कि धंधेबाजों ने ट्रक के भीतर तैखाना बना रखा था। उसमें शराब भड़कर कचरा लोड किया गया था। ताकि, पुलिस वहां तक पहुंच नही सके। पुलिस शराब की गिनती कर रही है। बताया जा रहा है कि ट्रक पर हिमाचल प्रदेश का नंबर लगा हुआ था। इधर, सदर पुलिस का कहना है कि कचरा लदे ट्रक के पलटने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। छानबीन में शराब बरामद किया गया है। जांच की जा रही है।

Sponsored

Comment here