BIHARBreaking NewsSTATE

मधुबनी से आई हैरान करने वाली तस्वीर, शराब लूटने के लिए युवा, महिला बच्चों ने की मारामारी

आपने अक्सर लोगों को खाने के लिए मारामारी करते सुना और देखा होगा. लेकिन कोई शराब के लिए इस कदर मारामारी कर सकता है, ऐसा नजारा सिर्फ बिहार में ही आपको देखने मिल सकता है. बता दें बिहार में शराबबंदी है. इसके बाद भी शराब माफियाओं द्वारा शराब की बिक्री जारी है. इस बीच मधुबनी जिले से ऐसा नजारा सामने आया है. जिसे देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे. दरअसल आज एक शराब की तस्करी करने वाले युवक को पुलिस ने खदेड़ा था। उसके बाद तस्कर बाईक पर लोड शराबों को छोड़कर फ़रार हो गया ।जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा बाईक से शराब को लूट लिया गया ।

Sponsored



जानकारी अनुसार मधुबनी जिले के जयनगर थाना इलाके के एक शराब तस्करी करने वाले युवक जो कि बाईक पर शराब लेकर जा रहा था। उसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक शराब तस्कर भारी मात्राओं में बाईक पर देसी शराब और बीयर लेकर आ रहा है । उसके बाद पुलिस ने सिविल ड्रेस में शराब तस्करों को पकड़ने के लिये योजना बनाई। लेकिन शराब तस्कर काफ़ी चतुर निकला और पुलिस को देखते ही बाईक पर लोड शराब को छोड़कर भाग खड़ा हो गया। जहां स्थानीय महिलाएं और पुरुषों ने लूट लिया।

Sponsored


Sponsored

इस दौरान बाइक से शराब लूटने का वीडियो सामने आया है. जिसमें बच्चों से लेकर महिलों ने जमकर शराब लूटे. शराब लूटने के दौरान भगदड़ जैसी स्थिति दिखाई दे. वैसे बता दें कि बिहार में शराबबंदी होने की वजह से पहले तो शराब आम तरीके से मिलती नहीं. जो शराब मिलती है वो चोरी छिपे. जिसकी कीमत दुगनी होती है. ऐसे में जब मुफ्त शराब लूटने का मौका ग्रामीणों को मिला तो उसे छोड़ेंगे कैसे. क्योंकि बिहार में शारब किसी अमृत से कम नहीं है. इस अमृत को भले वो पिए न, लेकिन जो पीते हैं उन्हें तो डबल दाम में बेचकर पैसे कम सकते हैं.

Sponsored


Sponsored

Comment here