BIHARBreaking News

बुजुर्ग ने बेटे बेटियों के बदले कुत्ते के नाम पर कर दी संपत्ति, बेटे के व्यवहार से थे दुखी

एक बुजुर्ग किसान ने अपने संपत्ति बेटे और बेटियों के बदले अपने वफादार कुत्ते के नाम पर कर दी.  यह हैरान करने वाला मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का है. यहां पर फिल्म एंटरटेनमेंट की कहानी रियल लाइफ में हुई है.

Sponsored

छिंदवाड़ा के बारीबड़ा गांव के रहने वाले किसान के इस हैरान करने वाले फैसले के पीछे बुजुर्ग का दर्द भी गहरा है. उनका बेटा उनका ख्याल नहीं रखता है. उसके साथ ही उनके साथ मारपीट भी करता है. इससे दुखी होकर उन्होंने अपनी आधी संपत्ति अपने कुत्ते के नाम पर कर दी. आधी संपत्ति अपनी दूसरी पत्नी के नाम पर कर दिया.

Sponsored

बताया जा रहा है कि किसान ओम वर्मा ने दो शादियां की हैं. पहली शादी से उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है. दूसरी शादी से दो बेटियां हैं. अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा ओम वर्मा ने दूसरी पत्नी के नाम किया है. बाकीआधा हिस्सा कुत्ते के नाम पर कर दिया. वह कुत्ते से बहुत प्यार करता है. किसान भी कुत्ते प्यार करते हैं. इसीलिए उसने अपनी वसीयत में बाकायदा लिख दिया है कि कुत्ता उसकी हर समय देखरेख और पूछ-परख करता है, जो भी व्यक्ति उनके मरने के बाद उसके कुत्ते जैकी का ध्यान रखेगा, वही उसके हिस्से की संपत्ति का हकदार होगा.

Sponsored

 

Input: Daily Bihar

Sponsored

Comment here