AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBIHAR

बिहार में भीषण हादसा, डिवाइडर से टकराकर पलटी पुलिसकर्मियों को ले जा रही बस, 17 घायल

खगड़िया: डिवाइडर से टकराकर पलटी पुलिसकर्मियों को ले जा रही बस, 17 घायल, दो की हालत गंभीर : बिहार विशेष सहायक पुलिस बल (बीएसएपी) के कम से कम 17 प्रशिक्षु कांस्टेबल सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। इनमें से दो की हालक गंभीर है। यह घटना तब हुई जब गुरुवार को खगड़िया जिले के एक गांव के पास उनकी बस पलट गई। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी।

Sponsored

खगड़िया के एसपी अमितेश कुमा ने बताया कि बीएसएपी जवान वीआईपी ड्यूटी खत्म करने के बाद मुंगेर से दरभंगा जा रहे थे। उन्हें ले जा रही बस पसरहा थाना के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर बगुलवा-ढाला के पास पलट गई। 8 दिसंबर को मुंगेर के तारापुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दौरे को लेकर कांस्टेबलों को तैनात किया गया था।

Sponsored

घायलों में कुंदन कुमार और लाल बहादुर नाम के दो जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल खगड़िया रेफर कर दिया गया है। एसपी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को इलाज के लिए भेजा। घायल कांस्टेबल प्रमोद कुमार, अनिल, संजय कुमार, विजय चौरसिया ने बताया कि वे सभी दरभंगा बीएसएपी की 13वीं बटालियन के हैं और उन्हें सीएम की सुरक्षा के लिए प्रतिनियुक्त किया गया था।

Sponsored

Comment here