BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बिहार के लोगों को CM नीतीश की चेतावनी, कोरोना से सावधान रहिए, खतरा टला नहीं है

सीएम ने कोरोना की भयावता का जिक्र करते हुए लोगों को आगाह करते हुए कहा कि कोरोना ने देश का बड़ा नुकसान किया है। कोरोना का खतरा अभी खत्म नही हुआ है। अभी सब कुछ ठीक नहीं हुआ है। तीसरे नंबर का दौर कब आ जाएगा, पता नहीं है। इसलिए सचेत रहना है। मास्क जरूर पहनना है। वैसे बिहार में अभी मात्र 73 केस ही है।

Sponsored


Sponsored

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 साल के एनडीए शासनकाल को बिहार के इतिहास में स्वर्णाक्षरों में लिखा जाएगा। सीएम ने बिहार के विकास की इबारत लिखी है। वर्ष 2005 में बिहार जिस तरह का था, उसे सब लोगों ने देखा है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री का स्वागत अमृतलाल मीणा ने पौधा एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर किया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी श्री गोपाल सिंह समेत कई वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Sponsored


Sponsored

मौके पर पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि पथ निर्माण विभाग ने लक्ष्य बनाया है कि ऐसा विकास करना है कि हर गांव से 40 किलोमीटर की दूरी पर कोई न कोई 4 लेन सड़क गुजरे। पुलों के मेंटेनेंस की पॉलिसी इसी साल तैयार होे जाएगी। विभाग अपनी सड़कें खुद मेंटेन करने की व्यवस्था कर रहा है। केन्द्र सरकार की पीएम पैकेज के अलावा 57 हजार करोड़ की सड़क योजनाएं राज्य में चल रहीं हैं।

Sponsored


Sponsored

इस मौके पर एमएलए अरुण सिन्हा, एमएलसी नीरज कुमार, सीएम के प्रधान सचिव दीपक कुमार, महापौर सीता साहू समेत अन्य लोग भी उपस्थित थे। पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव अमृत लाल मीणा ने भी संबोधित किया। बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के चेयरमैन पंकज पाल ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

Sponsored


Sponsored

Comment here