BIHARBreaking News

बाढ़ के कारण बंद हुआ बिहार से UP जाने का रास्ता, रोड पर आया पानी, प्रशासन ने बांस लगा रास्ता घेरा

बिहार में बाढ़ का कहर लगातार जारी है। जानकारी अनुसार बिहार की अधिकांश नदियां खतरे के निशान से उपर बह रही है। लोगों जन जीवन बदहाल हो चुका है। जगह—जगह से आवागमन बाधित होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ताजा अपडेट के अनुसार बिहार के कैमूर से उत्तरप्रदेश जाने का रास्ता बंद हो गया है।

Sponsored

कैमूर से बिहार-यूपी का रास्ता बंद:कर्मनाशा नदी खतरे के निशान पर, जमानीयां जाने वाली रोड पर आया पानी; कैमूर जिले में बिहार-यूपी को जोड़ने वाली कर्मनाशा नदी इस समय खतरे के निशान पर बह रही है। कर्मनाशा नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ने को लेकर ककरैथ से यूपी के जमानीयां को जाने वाले पथ स्थित लचका पर पानी का तेज बहाव होने से खतरा बढ़ गया है। इसे लेकर मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी एवं दुर्गावती प्रशासन ने बांस-बल्ली के सहारे सड़क को सील कर आवागमन को बंद करा दिया है।

Sponsored
Demo Photo

झमाझम हो रही बारिश के कारण कैमूर जिला इस समय बाढ़ की चपेट में आता नजर आ रहा है। सड़क पर चल रहे राहगीरों की सुरक्षा के दृष्टिकोण को देखते हुए अंचलाधिकारी लक्ष्मन सिंह एवं दुर्गावती पुलिस ने चेक पोस्ट के समीप सड़क को बांस-बल्ली से घेराव कर आवागमन पूरी तरह से बंद कर दिया है।

Sponsored

इस संबंध में अंचलाधिकारी लक्ष्मन सिंह ने बताया कि कर्मनाशा नदी का जलस्तर काफी तेजी से बढ़ रहा है। इसको देखते हुए यूपी-बिहार का आवागमन बंद करा दिया गया है, ताकि लोग पानी के तेज बहाव में जाने से सुरक्षित बच सकें। साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि जब तक पानी की तेज धारा कम नहीं होगी, तब तक यह रास्ता पूरी तरह से बंद रहेगा। जैसे ही पानी कम होगा, वैसे ही रास्ता चालू किया जाएगा।

Sponsored

 

Input: Daily Bihar

Sponsored

Comment here