ADMINISTRATIONBIHARCRIMEPolice

नक्सली पिंटू राणा कर रहा था गश्ती दल को उड़ाने की मॉनिटरिंग, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामद

जमुई के बाराकोला पंचायत अंतर्गत जुड़पनिया क्षेत्र स्थित बाटको जंगल से पुलिस ने शनिवार को भारी मात्रा में विस्फोटक के अलावे हथियार बरामद किया. पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल के दिशा-निर्देश में सीआरपीएफ 215 समादेष्टा योगेंद्र सिंह मौर्या की देख-रेख में यह कार्रवाई की गयी. एसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में नक्सली पिंटू राणा की ओर से लगातार बैठक की जा रही है. क्षेत्र में बन रहे पुल-पुलिया व निर्मित पुल-पुलिया के अलावे गश्ती पुलिस दल को उड़ाने की साजिश रची जा रही है.

Sponsored

इसके बाद एसपी अभियान सुधांशु कोमा व खुद एसपी ने मॉनिटरिंग करनी शुरू कर दी. सूचना पक्की होने पर एसपी सीआरपीएफ समादेष्टा मौर्या के अलावा एसपी अभियान सुधांशु कुमार, सीआरपीएफ 215 के उप समादेष्टा संदीप कुमार आदि ने जंगल मे छापेमारी शुरू की. नक्सली पिंटू राणा समेत अन्य कई नक्सलियों को पुलिस के आने की भनक मिल गयी. इसके बाद सभी फरार हो गये. इस दौरान भारी मात्रा मे हथियार बरामद किये गये.

Sponsored

रोहतास में दो लोगों की गोली मार कर हत्या

रोहतास के बिक्रमगंज में शनिवार की सरेशाम दो जगहों पर अपराधियों ने दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी. पहली घटना राजपुर पखंड के बघैला थाना क्षेत के सियांवक गांव में हुई यहां शाम में करीब पांच बजे 60 वर्षीय वृद्ध बिजली उपाध्याय को चुनावी रंजिश में अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी.

Sponsored

दूसरी घटना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम मुख्य पथ से व्यवहार न्यायालय जाने के रास्ते में ईट भट्ठा के समीप हुई. यहां अपराधियों ने भोजपुर जिले के तारारी थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव निवासी कृष्ण मुरारी पांडेय के 26 वर्षीय बेटे मृत्युंजय पांडेय की गोली मार हत्या कर दी.

Sponsored

 

Comment here