BIHARBreaking News

दो सगी बहनें प्रोफेशनल तरीके से चलाती थी देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने किया भंडाफोड़

बिहार में आये दिन किसी ना किसी जिले से देह व्यापार से जुड़े मामले सामने आते रहते हैं. इसी क्रम में खबर कैमूर जिले के भभुआ से सामने आ रही है जहां, दो सगी बहनें प्रोफेशनल तरीके से देह व्यापार का धंधा करती थी. जिसका खुलासा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कर दिया है. वहीं, इस मामले में 5 महिलाओं समेत एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, एक युवक मौके से फरार भी हो गया है. यह मामला कैमूर जिला मुख्यालय के भभुआ वार्ड नम्बर 6 की है.

Sponsored

इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, दो महिलाएं अपने-अपने घरों में देह व्यापार चलाने का धंधा करती थी. वहीं, दोनों के घरों में कई लोगों का आना-जाना लगा रहता था. जिसकी सूचना आस-पास के ही लोगों ने पुलिस को दे दी. वहीं, मोहल्ले के लोगों द्वारा शिकायत करने के बाद ही एसपी द्वारा एक टीम गठित की गयी और छापेमारी कर इस धंधे का भंडाफोड़ कर दिया है.

Sponsored

खबर की माने तो, पुलिस द्वारा छापेमारी में उनके घरों से कई आपत्तिजनक समान भी बरामद किए गए हैं. दोनों घर मालकिन को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं, लोगों का कहना है कि, बीते दस वर्षों से प्रतिदिन कई अनजान लोग आते-जाते थे और उनसे मोटी रकम भी वसूली जाती थी. छापेमारी करने के दौरान ही एक युवक मौके से फरार हो गया है तो वहीं 5 महिलाओं समेत एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की पूरी तरह से जांच-पड़ताल में जुटी है.

Sponsored

Input: DTW News

Sponsored

Comment here