Uncategorized

दो बोतल शराब के साथ दुबई का इंजीनियर गिरफ्तार, शादी समारोह में शामिल होने आया था पटना

PATNA : एक्शन में पटना पुलिस, दुबई से लौटा इलेक्ट्रिकल इंजीनियर शराब के साथ गिरफ्तार, नशे में धुत आर्की के रिटायर्ड डॉक्टर अरेस्ट, बारात जाने के पहले छलका रहे थे जाम, दो गिरफ्तार : दुबई में यूएसए की कंपनी में काम करने वाला इंजीनियर पटना के फोर्ट होटल में दो बोतल शराब के साथ गिरफ्तार, राजधानी एक्सप्रेस से पटना आया था और बोकारो जाना था। वहीं कंकड़बाग नंदन अपार्टमेंट से सेंट्रल हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर सरोज कुमार पांडे शराब के नशे में गिरफ्तार।

Sponsored

नशे में धुत आर्की के रिटायर्ड डॉक्टर अरेस्ट
दुबई से लौटे इलेक्ट्रिकल इंजीनियर सुजीत कुमार सिंह को कोतवाली थाने की पुलिस ने रेड लेबल शराब की दो बोतलों के साथ गिरफ्तार कर लिया। वह झारखंड के बोकारो जिले के सेक्टर 1बी, बोकारो स्टील फैक्ट्री का निवासी है। मंगलवार की शाम चिरैयाटांड़ पुल के समीप स्थित फोर्ड होटल के कमरा नंबर दो में पुलिस ने छापा मारा था। सामान की तलाशी लेने के क्रम में सुजीत के ब्रीफकेस से शराब मिली। थानेदार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि सुजीत फ्लाईट से दुबई से दिल्ली लौटा था। वहां से वह ट्रेन से पटना पहुंचा। दिल्ली एयरपोर्ट पर ही सुजीत ने शराब खरीदी थी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बुधवार को कोर्ट में पेंश करने के बाद उसे जेल भेजा जायेगा।

Sponsored

वहीं दूसरी ओर शराब के नशे में आर्मी से रिटायर्ड डॉक्टर सरोज कुमार पांडेय को कंकड़बाग थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डॉक्टर को कॉलोनी मोड़ स्थित नंदन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 से पकड़ा गया। हालांकि उनके पास से शराब की बोतल नहीं मिली है। मंगलवार की रात हुई इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने डॉक्टर की कार की तलाशी ली, लेकिन कार से शराब या अन्य आपत्तिजनक सामान नहीं मिले। सूत्रों के मुताबिक डॉक्टर शराब पीकर नशे की हालत में अपार्टमेंट में उतरे और फ्लैट की ओर गये। इस बात की खबर मिलते ही पुलिस ने फौरन छापेमारी कर दी। डॉक्टर सरोज फिलहाल पीसी कॉलोनी के जी सेक्टर में स्थित केंद्र सरकार के अस्पताल में कार्यरत हैं। शराब के नशे में मिलने के बाद उनकी पत्नी के सामने पुलिस ने ब्रेथ एनेलाइजर से डॉक्टर की जांच की तो रिपोर्ट पॉजीटिव आयी। इस बाबत आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Sponsored

बारात जाने के पहले छलका रहे थे जाम, दो गिरफ्तार
बारात जाने के पहले जाम छलकाने वाले दो लोगों को दीघा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपितों में पप्पू कुमार (रानीपुर, पैजावा, बाइपास) और शैलेंद्र कुमार (बलुआचक, गौरीचक) शामिल हैं। दोनों खुद को एक राजनीतिक पार्टी का सदस्य बता रहे थे। आरोपित दीघा गेट नंबर 93 के समीप स्थित जयनंदन राय के मकान में बैठकर शराब पी रहे थे। इसके बाद सभी को बारात में जाना था। तभी शराब पार्टी की खबर पुलिस को मिल गयी। थानेदार राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपितों के पास से एक पानी की बोतल में भरी शराब और दो टेट्रा पैक बरामद की गयी है। छापेमारी के दौरान वहां मौजूद एक अन्य युवक जयनंदन फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

Sponsored

Comment here