Sponsored
ADMINISTRATION

दिल्ली जाने से पहले नीतीश पर बरसे लालू, नीति आयोग की रिपोर्ट पर बोले.. चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए

Sponsored

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज देर शाम दिल्ली रवाना हो गये। पटना एयरपोर्ट पर इस दौरान उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती और तेजस्वी यादव भी साथ थे। दिल्ली जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश विकास की बात करते हैं जबकि स्वास्थ्य और शिक्षा में बिहार फिसड्डी है। नीति आयोग के रिपोर्ट पर लालू ने कहा कि नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए।

Sponsored

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव बीते 22 नवंबर को दिल्ली से पटना आए थे। जिसके बाद 23 नवंबर को सीबीआई की विशेष अदालत में चारा घोटाला मामले में उनकी पेशी हुई थी। चारा घोटाले के एक मामले में आरोपित लालू प्रसाद समेत चार आरोपित मंगलवार को सीबीआई के स्पेशल जज प्रजेश कुमार की अदालत में उपस्थित हुए। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिये 30 नवंबर की तिथि तय की है। इनके अलावा 15 अन्य आरोपित अपने अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट में उपस्थित हुए।

Sponsored

मामला बांका के उपकोषागार से फर्जी विपत्र के सहारे 46 लाख रुपये की अवैध निकासी से जुड़ा है। लालू प्रसाद के अधिवक्ता सुधीर कुमार सिन्हा ने अदालत से कहा था कि आरोपित की तबीयत बराबर खराब रहती है। हर तारीख पर सशरीर उपस्थित होने से आरोपित को राहत दी जाए। अधिवक्ता के अनुरोध पर अदालत ने मामले की सभी सुनवाई पर आरोपित लालू प्रसाद को अदालत में सशरीर उपस्थिति होने से राहत प्रदान की गयी। अदालत ने कहा कि आवश्यकता पड़ी तो कोर्ट के आदेश पर आरोपित को सशरीर उपस्थित होना होगा। आज लालू प्रसाद पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गये। दिल्ली जाने के दौरान भी उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। नीति आयोग की रिपोर्ट पर लालू मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे।

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored