Sponsored
Accident

जिसने किया दुष्कर्म, उससे ही निकाह करने को मजबूर नाबालिग, पंचायत बैठी तो किया दहेज का डिमांड

Sponsored

बिहार के एक नाबालिग का जख्म कुछ ऐसा है कि वो उसके दर्द में घुट तो रही है पर किसी से अपनी पीड़ा बयां नहीं कर सकती. पहले सिर से मां का साया उठ जाना और उसके बाद पिता का बेटी को छोड़कर गैर औरत के पास चले जाना और अब जब किसी तरह नानी ने उसका ख्याल रखना शुरू किया तो एक दरिंदे ने उस मजबूर किशोरी को हैवान बनकर नोचा. इतना ही नहीं अब उसकी बेबसी ऐसी है कि निकाह भी उसे उसी बलात्कारी से करना पड़ रहा है और बदले में दहेज की मोटी रकम की भी डिमांड है.

Sponsored

शादी समारोह से बांसबाड़ी ले जाकर किया दुष्कर्म

सहरसा जिले का एक ऐसा मामला सामने आया है जो किसी भी इंसान के हृदय को झझकोर कर रख दे. बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखंड पंचायत की एक 14 वर्षिय किशोरी के साथ गांव के ही एक हैवान मो. शईद आलम ने दुष्कर्म किया. घटना 12 मार्च की बताई जा रही है जब पास के एक शादी समारोह से उसने किशोरी को थोड़ी दूर बांसबाड़ी ले गया और हैवानियत की घटना को अंजाम दिया.

Sponsored

मां का देहांत, पिता ने की दूसरी शादी, नानी घर में रहती नाबालिग

पीड़ित नाबालिग अपने नानी घर में रहती है. उसकी मां का देहांत हो चुका है. पिता भी दूसरी शादी करके अपनी दूसरी पत्नी के पास रहने लगे हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि किशोरी पास में ही एक शादी समारोह में गयी तो आरोपित उसे बहलाकर थोड़ी दूर ले गया. कमली मेहता के बांसबा़ड़ी में ले जाकर उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने घर आकर इसकी जानकारी अपनी नानी को दी तो मामला पंचायत तक पहुंचा.

Sponsored

आरोपित ने जुर्म कबूला, निकाह का वादा कर मांगने लगा दहेज

मुखिया और सरपंच के आगे जब आरोपित को बुलाया गया तो उसने अपना जुर्म कबूल किया. लेकिन लड़की से निकाह करने की बात कहकर एक दो दिन की मोहलत मांगी. इसके बाद 16 मार्च को युवक के ही दरवाजे पर फिर पंचायत बैठी. जिसमें आरोपित लड़का मोहम्मद महताब आलम, उसकी मां शमीमा खातून व अन्य परिजनों ने कहा कि लड़के के पिता अभी घर पर नहीं हैं और पांच लाख रुपये देने के बाद ही ये निकाह होगा. जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज कराया.

Sponsored

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज, छापेमारी जारी

इस मामले में बख्तियारपुर थाना के प्रभारी महेश रजक ने बताया कि आवेदन के आलोक में पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored