Sponsored
Accident

नालंदा में घर से युवक को बुलाकर एसिड से नहलाया, मौत के बाद गांव में तनाव, पुलिस ने की 5 राउंड फायरिंग

Sponsored

बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. कुछ बदमाशों ने एक युवक को घर से बुलाकर एसिड से नहला दिया, जिससे घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गयी. यह घटना बिहार के नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के नदहा गांव की है. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. मृतक की पहचान नदहा गांव निवासी वीरेश राम के रूप में की गयी है.

Sponsored

पुलिस ने की पांच राउंड हवाई फायरिंग

इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर हमला बोल दिया और जमकर पथराव भी किया. जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम पर भी ग्रामीणों ने पथराव करना शुरू कर दिया, जिससे पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गयी. पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल हो गये है. बचाव में पुलिस की ओर से पांच राउंड हवाई फायरिंग की गयी. जानकारी के अनुसार गांव के ही कुछ युवक ने वीरेश राम को घर से बुलाकर ले गये.

Sponsored

गांव में पुलिस बलों की तैनाती

इसके बाद एसिड से नहला दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. आक्रोशित ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहें थे. एसपी ने बताया कि डीएसपी घटना स्थल पर पहुंच गये है. स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास जारी है. गांव में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है.

Sponsored

मामले की जांच कर रही पुलिस

डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार मृतक के शरीर पर एसिड डाला हुआ लग रहा है. परिजन और ग्रामीणों ने हत्या कर शव को फेंके जाने से आक्रोशित है. आरोपी के घर पर हमला बोल दिया था. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored