BIHARBreaking News

आरा के 2 ज्वेलर्स से लाखों के जेवर लूटे:सरेशाम 8 लुटेरों ने मार्केट का गेट बंद कर धावा बोला, 5 मिनट में 12 लाख की ज्वेलरी लेकर चलते बने

आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के काफी भीड़-भाड़ वाले इलाके गोपाली चौक स्थित सोना-चांदी की 2 दुकानों में हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोलकर लाखों रुपए के आभूषण लूट लिए। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। इस दौरान दुकान के स्टाफ ने अपराधियों का पीछा किया। बदमाश फायरिंग करते हुए पैदल ही ब्राह्मण टोली के रास्ते भाग गए। सूचना पाकर सदर एसडीपीओ एवं नगर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

Sponsored
लूट के बाद मार्केट के बाहर जमा लोग।
लूट के बाद मार्केट के बाहर जमा लोग।

पैदल ही भाग निकले

Sponsored

जानकारी के अनुसार, टाउन थाना क्षेत्र के गोपाली चौक शुक्ला मार्केट स्थित एपी ज्वेलर्स एवं जेके पर सोमवार की शाम 6 बजे हथियारबंद अपराधी पहुंचे। दुकानदार को बंधक बना लिया। इसके बाद दुकान में रखे सोने-चांदी के जेवर लूट लिए। अपराधी पैदल ही वहां से भाग निकले। एपी ज्वेलर्स से 100 ग्राम सोना का आभूषण, दुकानदार का 15 ग्राम का सोने का चेन, 200 ग्राम चांदी, गल्ला में रखा 50 हजार नकदी समेत पौने 7 लाख रुपए की लूट हुई है। वहीं, जेपी ज्वेलर्स में 10 किलो चांदी की लूट हुई है, जिसकी कीमत 5 लाख रुपए आंकी जा रही है।

Sponsored
CCTV में कैद मार्केट का गेट बंद करते लुटेरों की तस्वीर।
CCTV में कैद मार्केट का गेट बंद करते लुटेरों की तस्वीर।

CCTV में कैद हुई वारदात

Sponsored

लूट से पहले एक-दो अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के चौक स्थित शुक्ला मार्केट में घुसकर रेकी की। उसके बाद धड़ल्ले से 8-10 की संख्या में हथियारबंद अपराधी मार्केट में घुसे और गेट को बंद कर दिया। अपराधियों ने मार्केट की दोनों दुकानों में मात्र 4-5 मिनट में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। यह सब CCTV में कैद हो गया है। पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। टाउन थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं। सदर एसडीओपी विनोद कुमार ने भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस का कहना है कि कितना सोना लूटा गया है, यह स्पष्ट नहीं है। जांच की जा रही है।

Sponsored

 

Input: Dainik Bhaskar

Sponsored

Comment here