BIHARBreaking NewsSTATE

सनी लियोन और इमरान हाशमी को मम्मी-पापा बताने वाले मुजफ्फरपुर के छात्र को अब आया एक्ट्रेस जवाब, बोली- ‘कमाल का है ये बच्चा..’

बीते दिनों बिहार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी. यहां स्नातक के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता-पिता के तौर पर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) का नाम भरा है.

Sponsored

इस छात्र का यह डॉक्यूमेंट सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि यह सनी लियोन (Sunny Leone) तक  भी पहुंच गया. एक्ट्रेस ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. उन्होने आरजेडी के ट्वीट को शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

Sponsored

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने ट्वीट में लिखा: “यह बच्चा शानदार है. बड़े सपने की ओर…” सनी लियोन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि बिहार  के मुजफ्फरपुर शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय (Bhim Rao Ambedkar Bihar University) अंतर्गत आने वाले मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के छात्र कुंदन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का सनी लियोन, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है.

Sponsored

Input: NDTV

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here