BIHARBreaking NewsPolitics

राजद-जदयू में फिर से होगा गठबंधन? लालू ने CM नीतीश को लेकर दिया बड़ा बयान, राजनीति बहसबाजी शुरू

Bihar Politics: …तो लालू के दिल में नीतीश के लिए अब भी है जगह! समझें राजद सुप्रीमो के बयान के सियासी मायने : पटना. बिहार की सत्ता-सियासत में क्या एक बार फिर हलचल तेज होने वाली है? क्या लालू-नीतीश (Lalu-Nitish) फिर साथ आ सकते हैं? राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) मंगलवार को जब शरद यादव श्से(Sharad Yadav) मिलकर लौटे तो उनके बयान से सियासी संदेश भी निकले. सियासी जानकारों की राय में इसके कुछ संकेत भी हैं.

Loading...
Sponsored

दरअसल लालू यादव से जब यह सवाल किया गया कि क्या आपके दिल में नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के लिए जगह है. इस पर राजद नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि जगह क्या होता है? जगह तो लोग बनाता है, और बिगाड़ते रहता है. हमलोग साथ में रहे हैं. हालांकि लालू-नीतीश के फिर साथ आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी हम नहीं समझते हैं.

Loading...
Sponsored

लालू प्रसाद यादव के बयान के मायने सीधे तौर पर समझें तो उन्होंने फिलहाल नीतीश कुमार के साथ आने की संभावना से इनकार किया है, लेकिन नीतीश के लिए साथ रहने की बात कहकर नया सियासी दांव भी चल दिया है. सबसेखास बात यह कि जातीय जनगणना कराए जाने की मांग पर लालू यादव ने सीएम नीतीश व तेजस्वी यादव की मांग का समर्थन किया है.

Loading...
Sponsored

जातीय जनगणना की बात पर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जातीय जनगणना होनी चाहिए. इसको लेकर हम आंदोलन तेज़ करे हैं और जातीय जनगणना होकर रहेगा. पार्लियामेंट में कमिटमेंट है. शरद यादव और मुलायम सिंह यादव से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि पुराने लोगों से मिल रहे हैं. सबलोग साथ रहे हैं हमलोग. शरद भाई सीनियर लीडर हैं. इनके नहीं रहने से आज संसद सूना हो गया है. सबको एकजुट करने की कोशिश कर रहा हूं.

Loading...
Sponsored

 

Input: Daily Bihar

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here