BIHARBreaking NewsSTATE

मोबाइल में आए मैसेज को पढ़कर डर गईं मां-बेटी, अगले ही पल रोते हुए फांसी के फंदे पर झूल गईं दोनों

अक्सर कुछ लोगों को कोई बात इतनी घर कर जाती है कि वह मरने तक की ठान लेते हैं। ऐसा की एक हैरान कर देने वाला मामला पंजाब में सामने आया है। जहां मां और बेटी को एक लड़के ने उनके मोबाइल पर अपशब्द लिख मैसेज भेजा कि दोनों मां बेटी ने सुसाइड करने के लिए फांसी का फंदा लगा लिया। जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

फंदे पर लटकने से पहले लिखा सुसाइड नोट
दरअसल, यह मामला लुधियाना शहर का है, जहां किरनदीप कौर (35) और उनकी बेटी पिया मल्होत्रा(14) ने दुखी होकर फंदे पर लटक गईं। जिसमें मां किरनदीप की तो मौत हो गई, वहीं बेटी को समय रहते हुए उतार लिया गया जिससे वह बच गई और अस्पताल में भर्ती है। दोनों ने खुदखशी करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें 3 लोगों पर आरोप लगाए गए हैं। वह इन्हीं से दुखी होकर मौत को गले लगा रही हैं। पुलिस ने यह नोट बरामद कर लिया और तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Sponsored

पड़ोसियों की बात सुन मां-बेटी फंदे पर झूल गईं
बता दें कि पड़ोस में रहने वाले टोनी और उसकी मां निधि ने पिया का पीड़ित परिवार के घर आना जाना था। टोनी ने पिया के मोबाइल पर अपशब्द लिख मैसेज भेजे थे। बेटी ने यह संदेश अपनी मां किरनदीप को बताया तो उन्होंने लड़के और उसके घरवालों को अपने घर आन से मना कर दिया। लेकिन पड़ोसी लड़का और उसकी मां अगले दिन उनके घर आ गए।

Sponsored

इस बात पर मां-बेटी का उनसे विवाद हुआ। इसी दौरान पड़ोसी ने दोनों को कुछ ऐसी बात कह दी जिससे दुखी होकर मां बेटी मरने के लिए फंदे पर लटक गईं। कुछ देर बाद जब लोगों ने उनको देखा तो होश उड़ गए। आनन-फानन में उनको उतारकर पुलिस को मौके पर बुलाया।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here