BIHARBreaking NewsSTATE

मोतिहारी में 7 लाख रुपये की लूट, ATM का कैश बॉक्स काट ले भागे बदमाश

बिहार के पूर्वी चंपारण में हरसिद्धि थाना क्षेत्र की मुरारपुर पंचायत के पकड़ी चौक स्थित टाटा इंडीकॉम के एटीएम का कैश बॉक्स काटकर बदमाशों ने शनिवार की रात 6 लाख 97 हजार 500 रुपये की चोरी कर ली। एटीएम की सुरक्षा में गार्ड की तैनाती नहीं थी।

Sponsored

चौक पर स्थित दूसरी दुकान के दुकानदार ने रात में देखा कि तीन-चार बदमाश एटीएम के पास खड़े थे जो वहां एक बोलेरो से पहुंचे थे। दुकानदार ने शोर मचाना चाहा तब तक बदमाश हथियार का भय दिखाते हुए भाग निकले। उसके बाद स्थानीय लोग भी पहुंच गए और देखा कि एटीएम कटा हुआ है।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। थोड़ी ही देर में रात्रि गश्ती में निकले एएसआई कमल पासवान, एएसआई राजेश कुमार सिंह व थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बदमाश एटीएम रूम का शटर काट अंदर घुसे थे। गैस कटर से एटीएम मशीन के कैश बॉक्स काटकर 6 लाख 97 हजार 500 रुपये निकाल कर फरार हो गए।

Sponsored

एटीएम अफसर ने थाने में दिया आवेदन
एटीएम ऑफिसर दिवाकर कुमार ने बताया कि उन्होंने थाना में आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि उस एटीएम में शनिवार को ही 7 लाख पचास हजार रुपये कैश डाला गया था। बदमाशों ने पहले रूम का शटर काटा है और उसके बाद मशीन को काटकर कैश बॉक्स निकाल कर 6 लाख 97 हजार 500 सौ रुपए लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि एक साल पहले ही यहां एटीएम लगाया गया था। वहीं थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर छापेमारी की जा रही है।

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here