BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर के मोहल्लों का भ्रमण करने निकले विधायक विजेंद्र चौधरी, जलजमाव व कचड़ा देख भड़के

मुजफ्फरपुर। नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने कहा है कि नगर निगम शहरवासियों की समस्याओं का त्वरित निष्पादन करे। साफ-सफाई एवं नालियों की उड़ाही पर विशेष ध्यान दे। जिन इलाकों में सड़क पर नाले का पानी बह रहा है, वहां विशेष अभियान चलाकर लोगों की परेशानी दूर करें।

Sponsored

उक्त बातें उन्होंने रविवार को शहर के आधा दर्जन मुहल्लों का भ्रमण करने के बाद कहीं। विधायक ने वार्ड नौ में रेलवे द्वारा अपनी जमीन को मिट्टी से भरने के कारण उत्पन्न जलजमाव की समस्या का निरीक्षण किया। पहले इन मुहल्लों का पानी रेलवे की जमीन में बहता था लेकिन रेलवे द्वारा अपनी जमीन में मिट्टी भर देने से जलनिकासी बाधित हो गई है।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

उन्होंने मुहल्लावासियों को जलजमाव की पीड़ा से निजात दिलाने की हिदायत कार्यपालक अभियंता को दी। इस दौरान स्थानीय वार्ड पार्षद एनामुल हक मौजूद रहे। इसके बाद विधायक चौधरी वार्ड 47 एवं 48 की सीमा स्थित कन्हौली मठ मुहल्ला पहुंचे। वहां सड़क पर जलजमाव एवं कचरे का अंबार देख नाराजगी जताई। मुहल्लावासियों ने बताया कि माह-दो माह पर एक बार कचरे का उठाव होता है।

Sponsored

नाला की सफाई नहीं होने से सड़क पर गंदा पानी बह रहा है। शिकायत के बाद भी न वार्ड पार्षद सुनती हैं और न ही निगम के अधिकारी। विधायक ने कहा कि इस संबंध में निगम के अधिकारियों से बात करेंगे ताकि उनकी समस्याओं को दूर किया जा सके। लंबित योजनाओं को पूरा करने का मिला आश्वासन

Sponsored

नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने कहा है कि सड़क निर्माण की सभी लंबित योजनाओं को पूरा किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय से बात की है। मंत्री ने जल्द से जल्द निर्माण कार्यो को पूरा कराने का आश्वासन दिया है। अन्य विभागों की लंबित योजनाओं के लिए भी विभागीय अधिकारियों से बात करेंगे।

Sponsored

Input: JNN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here