ADMINISTRATIONBIHARBUSINESSHealth & WellnessNationalNaturePolitics

बिहार में सरकारी नौकरी करने वालों को झटका, कोरोना टीका नहीं लेने वालों सरकारी और PVT कार्यालयों में नो एंट्री

कोरोना टीका नहीं लेने वालों की बढ़ेंगी मुश्किलें:पटना के सरकारी और प्राइवेट कार्यालयों में नहीं मिलेगी एंट्री, नौकरी पर भी खतरा

Loading...
Sponsored

अगर आपने अभी तक कोरोना का टीका नहीं लिया है तो आपकी मुश्किलें बढ़ सकती है। प्रशासन नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर लगातार सख्ती बरत रहा है। इसे लेकर पटना DM चंद्रशेखर सिंह ने नया आदेश जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि ऐसे लोगों को सरकारी और प्राइवेट कार्यालयों में एंट्री नहीं दी जाएगी, जिन्होंने अब तक कोरोना का टीका नहीं लिया है। सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन पर ध्यान दिया जा रहा है। सरकारी और प्राइवेट कार्यालयों में भी कोरोना को लेकर फिर पुराने नियमों का पालन कराने की तैयारी है।

Loading...
Sponsored

बसों में भीड़ को लेकर होगी सख्ती

Loading...
Sponsored

परिवहन विभाग और जिला प्रशासन ने बसों में सीट से अधिक लोगों की यात्रा पर रोक लगाने का आदेश दिया है। बसों में खड़े होकर यात्रा करने वालों पर कार्रवाई होगी। आदेश दिया गया है कि बसों के साथ सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ नहीं लगाई जाए। इसके लिए बस चालकों को भी निर्देश दिया गया है। कोरोना से बचाव और सुरक्षा को लेकर सैनिटाइजेशन और सोशल डिस्टेंस का आदेश दुकानदारों को भी जारी किया गया है।

Loading...
Sponsored

बाहर से आने वालों पर रहेगी नजर

Loading...
Sponsored

सरकारी और प्राइवेट कार्यालयों में बिना वैक्सीनेटेड लोगों को नहीं आने दिया जाएगा। DM ने कहा है कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने वालों को ही सरकारी और प्राइवेट कार्यालयों में आने दिया जाएगा। कार्यालय के प्रभारी की यह जिम्मेदारी होगी कि वह अपने कर्मचारियों के बारे में पूरी जानकारी रखें कि उन्होंने टीका लगवाया है या नहीं।

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here