BIHARBreaking NewsNationalPoliticsSTATE

बिहार में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक के सीने में मारी 3 गोलियां, पिता के सामने ही तड़पकर तोड़ा दम

बिहार में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है ताजा मामला रोहतास जिला से जुड़ा है जहां सोमवार को एक पेट्रोल पंप व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना रोहतास जिला के कोचस इलाके की है जहां अपराधियों ने राहुल सिंह नामक व्यवसायी जो कि पेट्रोल पंप के मालिक बताए जाते हैं की गोली मारकर हत्या कर दी.

Sponsored

 

Sponsored

बैंक में पैसे जमा करने जा रहे थे राहुल

Sponsored

 

 

अपराधियों ने 40 वर्षिय राहुल कुमार को लूट के दौरान गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि राहुल अपने पेट्रोल पंप के पैसे को जमा करने बैंक जा रहे थे. इसी दौरान बैंक के पास ही पहले से ही घात लगाए स्कार्पियो सवार अपराधियों ने राहुल की कार को ओवरटेक कर घेर लिया तथा उनसे रुपए भरा बैग छीन लिया. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने राहुल को गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

Sponsored

Sponsored

 

दुकानदार को भी मारी गोली

Sponsored

 

बगल में एक लेथ वेल्डिंग दुकानदार दीपक कुमार जब इस वारदात को अपनी आंखों से देखा तो वह अपराधियों के तरफ लपका और अपराधी से रुपए भरा बैग छीन लिया. जिस पर अपराधियों ने दीपक कर पैर में भी गोली मार दी. थोड़ी देर के लिए मची अफरा-तफरी का फायदा उठाकर स्कार्पियो सवार अपराधी भाग निकले.

Sponsored

 

Sponsored

घंटो तक नहीं पहुंची पुलिस

Sponsored

घटना के बाद घायल दीपक को आनन-फानन में स्थानीय दुकानदारों ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा. वही मृतक राहुल के शव के साथ एनएच-30 को कोचस बाजार में जाम कर दिया. लोगों का पुलिस के प्रति व्यापक गुस्सा देखने को मिला. वही वारदात में कई घंटे बीत जाने के बाद भी बगल के कोचस थाने से भी कोई पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.

Sponsored

 

 

एनएच जाम

Sponsored

बताया जाता है कि इस लूट की कोशिश के दौरान हत्या की वारदात से स्थानीय लोग और कारोबारी काफी गुस्से में हैं. व्यवसायियों के गुस्से को देखते हुए पुलिस वहां पर नहीं पहुंची. दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस के वरीय अधिकारी घटना की सूचना मिलते ही इलाके की नाकेबंदी कराने में लगे हैं. फिलहाल लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है. बता दे कि मृतक राहुल सिंह अपने पिता का एकलौता संतान था तथा उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here