BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार चुनाव से पहले दरभंगा में चेकिंग के दौरान 1 करोड़ 11 लाख बरामद, चलती गाड़ी से कूद कर 1 सख्स फरार

दरभंगा-समस्तीपुर स्टेट हाईवे 50 पर दरभंगा जिले के प्रवेश द्वार जटमलपुर में मंगलवार को एक स्कॉर्पियो से एक करोड़ 11 लाख नौ हजार 150 रुपये बरामद किये गए हैं। रुपये की बरामदगी बिशनपुर थाने की पुलिस और एसएसबी की ओर से संयुक्त रूप से की जा रही वाहनों की जांच में हुई है।

Sponsored

पुलिस ने स्कॉर्पियो में सवार चालक एवं एक अन्य को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य मौके से फरार होने में सफल रहा। गाड़ी पर पूर्वी चम्पारण का नंबर अंकित है। गाड़ी चालक के पास से बरामद आधार कार्ड एवं ड्राइविंग लाइसेंस के अनुसार वह मधुबनी जिले के फरदही गांव का रहने वाला है। जयनगर निवासी राकेश मांझी गाड़ी का मालिक है।

Sponsored

पुलिस के मुताबिक गाड़ी में बैठा रोहित खंडेलवाल कोलकाता निवासी विजय खंडेलवाल का पुत्र है। वह जयनगर में मोबाइल फोन का व्यवसाय करने वाले अमित खंडेलवाल को अपना बहनोई बता रहा है। उसने खुद को एक सीमेंट कंपनी के सीएंडएफ एजेंट पूर्वोत्तम सेल्स का कर्मचारी बताया है।

Sponsored

पुलिस की पूछताछ में रोहित ने कहा कि वह सुबह जयनगर से मुसरीघरारी होते हुए समस्तीपुर गया था। समस्तीपुर जिले में जगह-जगह से उसने कंपनी के पैसे वसूले थे। सारा पैसा लेकर वह जयनगर जा रहा था।

Sponsored

Sponsored

इधर, मामले की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी अशोक प्रसाद, सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, एसएसबी के अधिकारी राजू बोथी, एसआई हनुमान उपाध्याय आदि बिशनपुर थाने पर पहुंचे। रोहित के बयान से ये अधिकारी संतुष्ट नहीं हैं। रुपये की गिनती के समय हनुमाननगर बीडीओ सुधीर कुमार, सीओ कैलाश चौधरी तथा एसएसबी के दर्जनों जवान उपस्थित थे।

Sponsored

एसएसपी बाबू राम ने रुपये की बरामदगी की पुष्टि करते हुए कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति बार-बार अपना बयान बदल रहा है। इससे ऐसा लगता है कि यह ब्लैक मनी हो सकता है। मामले की तहकीकात के लिए जिले के व्यय मॉनिटरिंग सेल को जानकारी दी गई है। इसके अलावा आयकर विभाग को भी सूचना दी गई है। उन्होंने बताया कि रुपये को जब्त कर व्यय मॉनिटरिंग सेल को हस्तगत करा दिया जाएगा।

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here