BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार एक बार फिर शर्मशार, 9वीं के छात्रा के साथ 4 लड़को ने किया गैंगरे’प, वीडियो VIRAL

आरा. बिहार में इन दिनों महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं (Crime In Bihar) थमने का नाम नहीं ले रही हैं. राज्य में एक के बाद एक गैं गरेप (Gang Rape) की घटना सामने आ रही है. राजधानी पटना, मुजफ्फरपुर और सीवान के बाद आरा से एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है.

Sponsored

दरअसल आरा (ARA) में दलित स्टूडेंट के साथ गैंग रेप की घटना का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. थाने में पीड़ित लड़की ने 4 लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. भोजपुर पुलिस (Bhojpur Police) की टीम उन दरिदों की तलाश में जुटी हुई है.

Sponsored

वारदात आरा के जगदीशपुर थाना इलाके की है. जहां 9th क्लास की एक दलित स्टूडेंट से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की उम्र 15 साल बताई जा रही है, जो गजराजगंज ओपी के एक गांव की रहने वाली है. एससी एसटी थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक छात्रा अपनी मौसी के यहां किताब लाने गई थी. मौसी के घर से किताब लेकर लौटने के दौरान जगदीशपुर थाना इलाके के कौंरा पावरग्रिड के पास 4 लड़कों ने उसे पकड़ लिया. फिर जबरदस्ती छात्रा को पास की एक झाड़ी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

Sponsored

दलित छात्रा के साथ गैंगरेप की इस घिनौनी घटना ने समाज को शर्मसार होने पर मजबूर कर दिया है. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में चारों बलात्कारियों का चेहरा भी कैद होने की बात कही जा रही है. घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है. आरोपितों ने छात्रा को धमकी दी थी कि अगर किसी से इसके बारे में बताएगी तो वीडियो को वायरल कर देंगे. आखिरकार उन्होंने ऐसा कर दिया.

Sponsored

जब वायरल वीडियो पीड़िता के घरवालों तक पहुंचा तो उन्होंने फौरन आरा एससी-एसटी थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई. एफआईआर के मुताबिक कौंरा गांव के दो युवकों सुनील और मिंटू समेत दो अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है. इन सभी के ऊपर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है. दलित पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. भोजपुर पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है. वायरल वीडियो और एफआईआर के आधार पर आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Sponsored

भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़िता की ओर से मामला दर्ज कराया गया है. वायरल विडियो के आधार पर भी कार्रवाई की जा रही है. घटना को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने जांच के आदेश दिया है. घटना 19 अगस्त की बताई जा रही है. सभी आरोपी कौंरा गांव के ही रहने वाले बताये जा रहे हैं. जो लोग अज्ञात हैं, उनकी पहचान की जा रही है

Sponsored

Sponsored

Input: News18

Sponsored

Comment here