BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURPolitics

बड़ी खबर; बिहार चुनाव से पहले चुनाव आयोग ने एक दर्जन दलों को अलॉट किया नया चुनाव चिन्ह, यहां जाने किसे क्या चिन्ह् मिला

PATNA: बिहार में पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी (लो) को केन्द्रीय चुनाव आयोग से नया चुनाव चिन्ह मिला है. 2020 के बिहार विधान सभा चुनाव में जन अधिकार पार्टी( लो) का चुनाव चिन्ह कैंची होगा. जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने इस बात की जानकारी दी. पप्पू यादव ने बताया कि 2015 से चला आ रहा हाकी चुनाव चिन्ह अब आज की तारीख से खत्म हो गया. अब जाप पार्टी का नया चुनाव चिन्ह कैंची छाप है. पार्टी सभी 243 विधानसभा सीटों पर कैंची छाप चुनाव चिन्ह के साथ मैदान में अपने उम्मीदवार उतारेगी.

Sponsored

वहीं चुनाव आयोग ने जनतांत्रिकलोकहित पार्टी को टेलीविजन, जनता दल राष्ट्रीय को डॉली, आम जनता पार्टी राष्ट्रीय को चप्पल, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर को पैन, लोकतांत्रिक जन स्वराज पार्टी को कैरमबोर्ड, भारतीय लोक नायक पार्टी को रोड रोलर, राष्ट्रीय जन जन पार्टी को बैट,राष्ट्रीय जन विकास पार्टी को बेबी वॉकर, हिंदुस्तान संपूर्ण आजाद पार्टी को बैलून, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया राष्ट्रीय को दूरबीन और मजदूर एकता पार्टी को हैंडकार्ट चुनाव चिन्ह अलॉट किया गया है.

Sponsored

पप्पू यादव ने कैंची चुनाव चिन्ह मिलने पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा कि “ कैंची के सहारे बिहार की जनता भ्रष्ट्राचारियों और लुटेरों के पर कतरेगी. हमारा प्रयास होगा कि कैंची बिहार की जनता का अपना चुनाव चिन्ह हो. कैंची इस बार जनता के सामने एक विकल्प के रूप में होगी. आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत तय है. जाप के एक-एक कार्यकर्ता बिहार में बदलाव के वाहक बनेंगे. उन्होंने कहा कि नया चुनाव चिन्ह मिलने से लोंगों को हमे समझने में सहूलियत होगी. कैंची चुनाव चिन्ह मिलने पर जाप के सभी शीर्ष नेताओं ने ख़ुशी व्यक्त किया.

Sponsored

जाप के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेमचन्द सिंह ने बताया कि आज से पार्टी का चुनाव चिन्ह कैंची है. इस विधानसभा चुनाव में कैंची लोगों कि पहली पसंद बनेगी. जाप के राष्ट्रीय महासचिव एजाज अहमद ने ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा कि कैंची, प्रदेश के सभी शोषित और वंचित लोंगों का अपना चुनाव चिन्ह होगा.

Sponsored

Sponsored

input: News4nation

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here