ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsCRIMEPoliceReligion

पटना के गर्दनीबाग जिम में चल रहा था शराब पार्टी, पुलिस को देखते ही टूट गया नशा, अचानक छापा

PATNA: जिम में शराब पार्टी करते 7 गिरफ्तार, नशे में धुत युवक ने कहा..कौन आया है? लाओ AK-47 बताते हैं ; शराबबंदी को लेकर पुलिस की सख्ती आज पटना के गर्दनीबाग इलाके में दिखी। इस बार पुलिस ने एक जिम में छापेमारी की। पुलिस ने इस दौरान शराब पार्टी करते 7 लोगों को पकड़ा। पुलिस ने जब जिम में छापेमारी की तब नशे में धुत एक शख्स ने कहा कि कौन आया है..लाओ एके-47 बताते हैं…लेकिन जब सामने पुलिस को देखा तो सारा नशा टूट गया। वह गिरगिराने लगा कि सर छोड़ दिजिए गलती हो गयी।

Loading...
Sponsored

गर्दनीबाग के शांति पथ स्थित बी स्ट्रांग जिम में मयखाना चल रहा था। इस बात की सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस अचानक जिम में पहुंची और 7 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब ब्रेथ एनलाइजर से जांच की तब जिम ट्रेनर दीपक, राहुल, विशाल, अभिषेक और जीतेंद्र में शराब पीने की पुष्टि हुई। वही शराब बरामद होने के मामले में अन्य को गिरफ्तार किया गया।

Loading...
Sponsored

छापेमारी के दौरान एक युवक शराब में धुत होकर बेड पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने जब उसे पकड़ा तब वह अनाप सनाप बोलने लगा। वह कहने लगा कि कौन आया है लाओ एके-47 बताते हैं लेकिन जब उसकी नजर पुलिस पर पड़ी तो उसका नशा टूट गया और छोड़ने की विनती करने लगा। बताया जाता है कि जिस जिम में पुलिस ने छापेमारी की वह जिम ट्रेनर दीपक का ही है।

Loading...
Sponsored

 

जिम से 5 बोतल विदेशी शराब, एक केन बीयर सहित कई सामान बरामद किया गया है। गर्दनीबाग थाना प्रभारी ने बताया कि जिम के नाम पर यहां शराब बेची जाती थी और शराब पार्टी करते 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Loading...
Sponsored

 

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here