BIHARBreaking NewsSTATE

तेजस्वी बोले- नीतीश ने कोरोना में लोगों को बिहार आने से रोका था, अब जनता उन्हें विधानसभा जाने से रोकेगी

समस्तीपुर. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा है कि जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कोरोना काल में बिहार के लोगों को ही बिहार में घुसने नहीं दे रहे थे वैसे ही बिहार की जनता भी इस बार नीतीश कुमार को विधानसभा में घुसने नहीं देगी. अपने बड़े भाई और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के नामांकन में भाग लेने पहुंचे तेजस्वी ने ये बातें जिले के रोसड़ा में तेजप्रताप यादव के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में कही.

Sponsored

नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार बननी तय है. उन्होंने कहा कि हसनपुर के मतदाताओं पर हमको पूरा भरोसा है कि वो मेरे बड़े भाई तेजप्रताप यादव को विजयी बनाकर सदन में भेजने का काम करेंगे.

Sponsored

Sponsored

नामांकन के बाद जब पत्रकारों ने तेजप्रताप यादव से सवाल किया तो उन्होंने सिर्फ हसनपुर के जनता पर चुनाव परिणाम देने की बात कह चुप्पी साध ली. नामांकन के दौरान राष्ट्रीय जनता दल और तेजप्रताप के समर्थक इतने उत्साहित थे कि उनके सामने सुरक्षा घेरा भी कमजोर पड़ गया. स्थानीय पुलिस प्रशासन के रोकने के बावजूद भी मुख्य प्रवेश द्वार पर लगा सुरक्षा घेरा टूट गया.

Sponsored

इससे पहले विधानसभा चुनाव को लेकर बने नामांकन केंद्र पर हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से तेजप्रताप ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान तेजस्वी यादव, भोला यादव, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, आलोक कुमार मेहता सहित कई बड़े राजद नेता मौजूद रहे.

Sponsored

तेजप्रताप यादव के नामांकन में शामिल होने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव हेलीकॉप्टर से हसनपुर के मंगल गढ़ पहुंचे थे, जहां पर खुद पहुंचकर तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव की अगवानी की और फिर वहां से साथ होकर दोनों भाई नॉमिनेशन करने के लिए रोसड़ा अनुमंडल कार्यालय पहुंचे. इस दौरान सैकड़ों के तादात में समर्थक भी उनके साथ मौजूद रहे.

Sponsored

Sponsored

Input: News18

Sponsored

Comment here