Breaking NewsNationalPoliticsSTATE

पश्चिम बंगाल चुनाव: मतगणना के दौरान अचानक बेहोश हुआ चुनावकर्मी, मचा हड़कंप

पश्चिम बंगाल में वोटों की गिनती शुरू हो गई है और शुरुआती रुझान भी सामने आने लगे हैं. इस बीच बंगाल के नॉर्थ 24 परगना से परेशान करने वाली खबर सामने आई है. मतगणना के दौरान एक कर्मचारी की तबीयत अचानक से बिगड़ी है और उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया है. कर्मचारी की तबीयत किस वजह से बिगड़ी है, ये अभी स्पष्ट नहीं हुआ है.

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

अभी के लिए उस मतगणना कर्मचारी को काउंटिंग स्थल से हटा दिया गया है और प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. कर्मचारी को एक स्ट्रेचर के जरिए अस्पताल ले जाया गया है. सामने आई तस्वीरों को देख समझा जा सकता है कि कुछ लोग कर्मचारी को बेहोशी की हालत में स्ट्रेचर पर लेकर जा रहे हैं. जानकारी मिली है कि वो कर्मचारी काउंटिंग सेंटर पर ही बेहोश हो गए थे, इसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अभी उनका इलाज जारी है.

Sponsored

Sponsored


Sponsored

बंगाल चुनाव में BJP-TMC में काटे की टक्कर
बंगाल चुनाव की बात करें तो 292 सीटों पर काउंटिंग जारी है और अभी तक के रुझानों में दोनों बीजेपी और तृणमूल के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. दावे दोनों तरफ से कर दिए गए हैं वे 200 से ज्यादा सीटें जीतने वाले हैं, लेकिन असल तस्वीर कुछ देर में साफ होने जा रही है. सभी की नजर हाई प्रोफाइल सीट नंदीग्राम पर भी टिकी हुई है जहां पर सीएम ममता बनर्जी को उन्हीं के पुराने साथी शुभेंदु अधिकारी से चुनौती मिल रही है.

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Aajtak

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here