ADMINISTRATIONAUTOMOBILESBreaking NewsDELHIMUZAFFARPURNational

Ravindra Jadeja पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का फीवर, विकेट लेने के बाद इस तरह किया सेलेब्रेशन

साउथ इंडियन फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का फीवर क्रिकेटर्स पर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. मैच के दौरान कई बार खिलाड़ियों ने फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन की स्टाइल में जश्न मनाया है. बता दे की इस बार टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर यह पुष्पा फीवर चढ़ा है.

Sponsored

आपको बता दे की रवींद्र जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ लखनऊ टी20 में विकेट के बाद फिल्मी अंदाज में जश्न मनाया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक वीडियो इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया. इसके साथ पोस्ट में लिखा- हम सभी ने इस तरह के रिएक्शन को कहीं ना कहीं देखा होगा.

Sponsored

जडेजा ने मैच में एक विकेट झटका : खास बात यह है की गुरुवार (24 फरवरी) को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीन टी20 की सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया. यह मैच भारतीय टीम ने 62 रनों से जीत लिया. मैच में 200 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंका टीम 137 रन ही बना सकी.

Sponsored

बताते चले की इसी दौरान रवींद्र जडेजा ने भी एक विकेट अपने नाम किया. उन्होंने पारी का 10वां और अपना दूसरा ओवर किया था. इसी ओवर की दूसरी बॉल पर रवींद्र जडेजा ने दिनेश चांदिमल को स्टंपिंग आउट कराया. इस विकेट के बाद जडेजा ने पुष्पा फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन की स्टाइल में दाढ़ी पर हाथ फेरते हुए जश्न मनाया. जडेजा इसी मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए थे. वह 4 बॉल पर 3 रन बनाकर नाबाद रहे.

Sponsored
View this post on Instagram

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

Sponsored

Comment here