Sponsored
Breaking News

फिर विकराल हुआ कोरोना, पटना में सुबह से अबतक 9 मरीजों की मौत

Sponsored

बेकाबू कोरोना ने पटना में हाहाकार के हालात पैदा कर दिए हैं। राजधानी पटना में आज सुबह से कोरोना के 9 मरीजों की मौत हो गई हैं। पीएमसीएच में आज 5 मरीजों की मौत हुई है जबकि एनएमसीएच में 4 कोरोना संक्रमितों की मौत आज हो चुकी है। माना जा रहा है कि आज शाम तक यह आंकड़ा और बढ़ेगा।

Sponsored



Sponsored

गुरुवार को बिहार में सबसे ज्यादा नए केस सामने आए थे जबकि 24 लोगों की मौत कोरोना से हो गई थी। आज सुबह यह आंकड़ा और ऊपर गया है। गुरुवार को पटना एम्स में एक की मौत हुई है। वहीं पीएमसीएच में छह कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। पीएमसीएच के कोविड वार्ड में 92 मरीज भर्ती हैं। जबकि पटना एम्स में पिछले 24 घंटे में 27 नये संक्रमित भर्ती हुए थे। वहीं, छह लोगों को छुट्टी दी गई थी। जबकि कोविड वार्ड में 145 लोग भर्ती होकर इलाज करा रहे हैं।

Sponsored

मोकामा में दो मरीजों की मौत होने की बात सामने आई थी। दोनो मृतक मोकामा प्रखंड के रहने वाले थे। 35 साल के एक मरीज पेशे से सरकारी शिक्षक थे। 11 अप्रैल को उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी।बुखार अधिक होने के कारण ऑक्सीजन लेवल घट गया था, जिसके कारण सांस लेने में परेशानी हो रही थी। हालत गम्भीर देखकर परिजनों ने 12 अप्रैल को पटना के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। मृतक की पत्नी भी पॉजिटिव है। दूसरा मामला नगरपरिषद क्षेत्र का है। 40 साल के एक मरीज को पिछले 5 दिनों से बुखार और खांसी थी।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: FirstBihar

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored