Sponsored
Breaking News

Corona संकट के बीच स्थिति का जायजा लेने सड़को पर निकले CM नीतीश, ले सकते है बड़ा फैसला

Sponsored

पटना. बिहार में जारी कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) एक बार फिर से पटना के हालात का जायजा लेने सोमवार को सड़कों पर निकले. नीतीश कुमार बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस के बीच राजधानी पटना का जायजा ले रहै हैं ऐसे में सोमवार को एक बार फिर से मुख्यमंत्री ने पटना शहर का जायजा लिया.

Sponsored




Sponsored

अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दानापुर से लेकर दीघा ,गांधी मैदान, कंकड़बाग, मीठापुर समेत कई इलाकों का जायजा लिया. सीएम के इस निरीक्षण के दौरान उनका लाव-लश्कर भी मौजूद था. नीतीश कुमार के इस निरीक्षण के बाद कयासों का दौर तेज हो गया है और माना जा रहा कि कोरोना प्रोटोकॉल के मदद बिहार या फिर पटना में और सख्ती की जा सकती है.

Sponsored


Sponsored

मालूम हो कि मई महीने की शुरुआत होते ही बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार और बढ़ गई है. जहां 24 घन्टे में राज्य भर में 13534 मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है वहीं पटना में फिर से एक बार कोरोना विस्फोट हुआ है और एक साथ 2748 मरीज मिले हैं. बढ़ते संक्रमण के आंकड़ों के बाद एक्टिव केस की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है और राज्य में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 1 लाख 99 हजार 45 पहुंच गई है जबकि पटना में भी एक्टिव केस की संख्या 17 हजार 590 पर है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: News18

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored