Sponsored
Breaking News

Lalu Yadav ने रात 12 बजे Cake काटकर मनाया अपना 74वां जन्मदिन, भावुक हुई बेटियां

Sponsored

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का 74वां जन्म दिन उनके परिवार गुरुवार रात 12 बजे दिल्ली में केक काटकर मनाया. इस मौके पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मिसा भारती भी मौजूद थीं. बेटी मीसा भारती ने पिता के लिए इमोनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि ‘पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है! Happy Birthday Papa!’

Sponsored

 

 

लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी यादव ने भी एक ट्वीट के जरिये अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “पापा आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. हम आपको प्यार करते हैं. आप उन लाखों लोगों की उम्मीद हो जिनका दशकों तक शोषण किया गया. आप उनकी आवाज रहे हैं. आप समाज के अंतिम व्यक्ति को सशक्त करने और सामाजिक न्याय प्रदान करने योद्धा हैं.”

Sponsored

 

 

दरअसल, लालू यादव की सेहत ठीक नहीं है.डॉक्टरों ने उन्हें अभी कहीं नहीं आने जाने की सलाह दी है.खराब स्वास्थ्य को देखते हुए लालू यादव ने अपनी बेटी मिसा भारती के घर पर ही अपना जन्म दिन मनाया. लालू यादव के जन्म दिन को लेकर उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह है. आज पुरे प्रदेश में उनके समर्थक अपने अपने तरीके से जन्म दिन मनायेगें.तेजस्वी यादव ने भी सोशल मीडिया पर अपने पिता लालू यादव और खुद की फोटो डाली है.

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored