Sponsored
Breaking News

सावधान ! मुजफ्फरपुर समेत इन इलाकों में बिजली गिरने की चेतावनी, तेज आंधी के साथ बारिश के भी आसार

Sponsored

बिहार में आकाशीय बिजली को लेकर मौसम विभाग ने बड़ा अलर्ट जारी किया है. आज शाम 5:30 बजे से अगले 2 घंटे के लिए यह अलर्ट जारी किया गया है. शाम 5:30 बजे से लेकर 7:30 बजे के बीच मुजफ्फरपुर वैशाली और समस्तीपुर जैसे जिलों में तेज बिजली गिरने की चेतावनी दी गई है.

Sponsored




Sponsored

बिहार में आपदा प्रबंधन विभाग ने भारी वज्रपात को लेकर अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार बिहार का मौसम काफी तेजी से बदल रहा है. लोगों को सावधान रहने के लिए कहा गया है. उधर अलर्ट के बीच पटना सिटी में आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि फतुहा रेलवे स्टेशन के पास वट वृक्ष के पास ये लोग खड़े थे तभी अचानक से ठनका गिरा, जिसकी चपेट में आने से इनकी जान चली गई.

Sponsored


Sponsored

मौसम विज्ञानियों का कहना है कि यह प्री मानसून का दौर है. ऐसे में इस तरह की बारिश होना स्वभाविक है. उम्मीद है की अगले कुछ ही घंटों में बिहार में मानसून की एंट्री हो जाएगी. मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ घंटे में राज्य के कई हिस्सों में बारिश और वज्रपात के आसार हैं. जान-माल की क्षति न हो, इसके लिए मौसम विभाग ने लोगों को अलर्ट रहने को कहा है.

Sponsored


Sponsored

बिहार में मानसून पूर्णिया के रास्ते इंटर करेगा. माना जा रहा है कि मानसून बिहार में आज शाम से लेकर कल 12 जून की शाम तक बिहार में प्रवेश करेगा. लेकिन उससे पहले कई जिलों में भारी बारिश और वज्रपात की संभावना है. येलो अलर्ट जारी किया गया है. इस दौरान उत्तर बिहार में अगले दो दिनों में कई जगहों पर भारी बारिश हो सकती है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored