BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

लालू यादव के नाराज बेटे तेजप्रताप ने बनाया अपना अलग संगठन, यूपी चुनाव में CM योगी के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव(Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने छात्र राजद के समानांतर एक नये संगठन का गठन किया है. इस संगठन का नाम उन्होंने छात्र जनशक्ति परिषद दिया है. छात्रों के लिए इस संगठन की सक्रियता बिहार के बाहर अन्य राज्यों में भी रहेगी.

Sponsored




Sponsored

तेजप्रताप यादव ने छात्रों की आवाज उठाने के लिए अब अपना नया संगठन बना लिया है. छात्र जनशक्ति परिषद के लिए तेज प्रताप यादव ने नया अध्यक्ष भी चुन लिया है. प्रशांत प्रताप को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है. दैनिक जागरण समाचार पत्र के अनुसार, तेजप्रताप यादव ने शिक्षक दिवस के दिन इस संगठन का ऐलान किया है.

Sponsored


Sponsored

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप ने इस संगठन के लिए अपने पिता लालू यादव से भी आशीर्वाद लिया है. बता दें कि हाल में ही छात्र राजद से जुड़े मुद्दे पर ही आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजप्रताप यादव के बीच तनाव शुरू हुआ. जिसके बाद तेजप्रताप यादव के बेहद करीबी और पूर्व छात्र राजद अध्यक्ष आकाश यादव को छात्र आरजेडी अध्यक्ष पद से हटा दिया गया. इसका तेज प्रताप यादव ने खुलकर विरोध भी किया था.

Sponsored


Sponsored

हालांकि नये संगठन को तेजप्रताप यादव ने राजद का ही अंग बताया है और शिक्षा, रोजगार व स्वास्थ्य मुद्दे पर इसके जरिये आवाज उठाने की बात कही गयी है. यह संगठन उत्तर प्रदेश चुनाव में भी सक्रिय रहेगा. तेज प्रताप के अनुसार, इस संगठन का विस्तार गांव-गांव तक होगा. पटना विश्विद्यालय के कई छात्रों को इस संगठन में पदाधिकारी बनाया गया है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Prabhat Khabar

Sponsored

Comment here