ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

Kangana Ranaut ने Elon Musk को दी बधाई, उन्हें उम्मीद है अब उनका बंद एकाउंट फिर से चालू हो जाएगा

रायटर की सूचना के अनुसार, टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलोन मस्क ने ट्विटर को नियंत्रण में लेने के बाद CEO पराग अग्रवाल और इसके कानूनी प्रमुख विजया गड्डे सहित शीर्ष अधिकारियों को तुरंत कंपनी से निकाल दिया. इसके साथ ही नहीं, CFO नेड सेगल को भी टेस्ला के सीईओ और निवेशकों को ट्विटर पर फर्जी खातों के बारे में गुमराह करने के आरोप में कंपनी से निकाल दिया गया है.

Sponsored

न्यूज एंजेसी के मुताबिक $ 44 बिलियन में ट्विटर डील होने के बाद पराग को सैन फ्रांसिस्को में ट्विटर मुख्यालय से बाहर कर दिया गया. ट्विटर को अपने अधिकार में लेने के बाद एलन मस्क ने लिखा, “पक्षी मुक्त हो गया है.”

 

कंगना रनौत ने दी मस्क को बधाई

As Elon Musk Takes Over Twitter, Kangana Ranaut Is Hopeful That Her Account Will Be RestoredInstagram

Sponsored

ट्विटर डील डन होने के बाद एलोन मस्क की तारीफ करने वालों में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम भी शामिल है. उन्हें उम्मीद है कि अब उनका ट्विटर अकाउंट फिर से बहाल हो जाएगा. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट को फिर से शेयर किया, जिसमें लिखा था, आशा है कि “‘फ्रीडम ऑफ स्पीच’ की भावना को ध्यान में रखते हुए आप @KanganaTeam को भी रिस्टोर करेंगे @elonmusk.”

Sponsored

पहले भी किया है मस्क का सपोर्ट

Kangana Ranaut hails elon musk, is hopeful her Twitter account will be restored Twitter

Sponsored

कुछ दिनों पहले भी कंगना ने कान्ये वेस्ट वाले मामले में एलन मास्क का बचाव किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा ‘गेट रेडी फॉर एलन मस्क ट्विटर को राइट विंग को सपोर्ट करने के लिए.’ उन्होंने कैप्शन के साथ एलन मस्क के बारे में एक वैनिटी फेयर कहानी भी अपलोड की थी. बता दें कि पिछले साल मई में बार-बार उल्लंघन के लिए कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था.

Sponsored

इस वजह से हुआ था एकाउंट सस्पेंड

Why was Kangana RanautInstagram

Sponsored

कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि, “हम स्पष्ट हैं कि हम ऐसे व्यवहार पर सख्त प्रवर्तन कार्रवाई करेंगे जिसमें ऑफ़लाइन नुकसान की संभावना है. संदर्भित खाते को ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन के लिए स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है. यह प्रतिक्रिया विशेष रूप से हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति का उलंघन करने से हुई है. हम अपनी सेवा में सभी के लिए विवेकपूर्ण और निष्पक्ष रूप से ट्विटर नियमों को लागू करते हैं.”

Sponsored

यह तब हुआ जब उन्होंने हाल ही में पश्चिम बंगाल चुनाव परिणामों की प्रतिक्रिया में ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की. उन्होंने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग करते हुए एक वीडियो डाला था. इससे पहले अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज तांडव के खिलाफ ट्वीट करने पर उनके ट्विटर अकाउंट पर प्रतिबंध लगा दिया गया था.

Sponsored

Comment here